Home देश की ख़बरें विदेशी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलीब संग भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने मचाया धमाल,...

विदेशी एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलीब संग भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने मचाया धमाल, वायरल हुआ हो हो गया सॉन्ग


Google एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलीब संग भोजपुरी स्टार पवन सिंह

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह) के होली सॉन्ग ” कमरिया हिला रही है (कामरिया हीला राही है) ” काफी वायरल हो रही है। वीडियो में पवन सिंह और लॉरेन (लॉरेन गॉटलीब) एक दूसरे के साथ गजब का होली डांस कर रहे हैं। 1 साल बाद भी इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं

भोजपुरी सिंगर (भोजपुरी सिंगर) और पवन पवन सिंह (पवन सिंह) इन दिनों अपने होली गीत (भोजपुरी होली गीत) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फेस्टिवल आने से पहले ही सिंगर ने तमाम गानों के जरिए फैंस को इंफॉर्म किया है, लेकिन इन दिनों उनका होली सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है। यह हिंदी होली सॉन्ग पिछले साल रिलीज हुई थी। दिलचस्प बात ये है कि पवन के वायरल हो रहे इस होली सॉन्ग में एबीसीडी मूवी फेम एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलीब डांस करते दिख रहे हैं।

भोजपुरी स्टार के म्यूजिक अल्बम में अमेरिकी मूल की एक्ट्रेस और सिंगर लॉरेन गॉटलीब में देसी स्टाइल में थिरकते दिख रहे हैं। वीडियो की शुरुआत पवन सिंह के थट-बाट से शुरू होती है। वीडियो के शुरू में दो लोग अधिकारी के कंधों की मसाज करते दिखते हैं। ये दोनों लोग पवन सिंह से कहते हैं कि भाई होली का त्योहार है आपके नए सॉन्ग की फरमाइश कर चलो रेडियो पर, तब एक्टर कहते हैं कि नए गाने के लिए न्यू हूरिन भी चाहिए। फिर एक दूसरा शख्स उन्हें भांग पीने के लिए कहता है और इसके बाद होता है लॉरेन गॉटलीब की धमाकेदार एंट्री, जिसे देखने की कीगाहें ठहर जाती हैं। फिर सिंगर पायल सिंह लाउड म्यूजिक के साथ गाने प्ले करती हैं।

पवन सिंह के होली सॉन्ग के बोल हैं ” काला चश्मा लगा के गोरी, शिगा के चोली गिराए बिजुरिया, फागुन में रंग बरसा गया रे एएए … कमरिया हिला गया है ” … वीडियो में पवन सिंह और लॉरेन गोटलिब एक दूसरे के साथ गजब का होली डांस कर रहे हैं। पवन सिंह लॉरेन के ठुमकों की हर कोई तारीफ कर रहा है। दोनों की केमिस्ट्री कम की दिख रही है। गाने को पवन सिंह ने पायल सिंह के साथ मिलकर गाया है। म्यूजिक भी पायल सिंह का है और इसके लिरिक्स मोहसिन शेख ने लिखा है।गाना 24 फरवरी 2020 में Jjust Music ने अपने YouTube चैनल पर रिलीज किया था जिसे अब भी दर्शकों का प्यार खूब मिल रहा है। हाल ही में एक भोजपुरी यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, इस बार की होली खत्म होते होते यह गाना 200M होना चाहिए..पवन और लॉरेन गॉटलीब के लटके झटकों की खूब तारीफ हो रही है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments