Home मध्य प्रदेश विधानसभा: पूर्व गृह मंत्री ने कहा- शिवराज सरकार फिल्म गोलमाल -4 की...

विधानसभा: पूर्व गृह मंत्री ने कहा- शिवराज सरकार फिल्म गोलमाल -4 की तरह; जो बस में 36 मजदूर भेजना बताए, वह नंबर ही कार का निकला


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल10 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डाॅ। सीतासरन शर्मा ने आईएएस हरेंद्र नारायण के खिलाफ विधानसभा में विशेषाधिकार हनन का मामला लगाया है।

  • होशंगा जिले के इटारसी एसडीएम बने डाॅ। शर्मा पर भ्रष्टाचार के लिए विधानसभा में प्रश्न उठाने का लगाया आरोप था

पूर्व गृह मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक बाला बच्चन ने सदन में कहा कि शिवराज सरकार फिल्मकार रोहित शेट्टी की फिल्म “गोलमाल -4” की तरह है। उन्होंने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में हर योजना में गोलमाल हो रहा है। को विभाजित के दौरान मजदूरों को लाने के लिए जिन वाहनों का उपयोग किया गया, उसमें भी गोलमाल किया गया है। उन्होंने सदन में कहा कि एक बस को सरकार की तरफ से मजदूरों को उनके गृह जिले तक पहुंचाने के लिए भुगतान किया गया है। जब इस बस के नंबर के बारे में पता किया तो सामने आया कि यह बस नहीं, बल्कि इंडिगो कार है। उन्होंने कहा कि एक कार में 36 लोग कैसे हो सकते हैं? ऐसा प्रदेश में कई जगह हुआ है। इसकी जांच होनी चाहिए।

IAS हरेंद्र नारायण के खिलाफ हसन का मामला

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डाॅ। सीतासरन शर्मा ने आईएएस अफसर हरेंद्र नारायण के खिलाफ विधानसभा में विशेषाधिकार हनन का मामला लगाया है। अफसर पर आरोप है कि उन्होंने इटारसी में एसडीएम पदस्थ रहते हुए डाॅ। शर्मा के खिलाफ मीडिया में बयान दिया गया था। उन्होंने बजट सत्र के चौथे दिन विधानसभा में शून्यकाल में कहा कि इस संबंध में उनका नोटिस कई दिनों से लंबित है। इसे स्वीकार करने वाली समिति समिति कोनू या मुझे यहाँ प्रस्तुत करने की अनुमति दें। नारायण वर्तमान में सतना जिला पंचायत के सीईओ हैं। डा। शर्मा के अनुसार नारायण ने मीडिया में कहा था कि विधायक लोगों को बचाने और भ्रष्टाचार के लिए सवाल उठाते हैं। साथ ही मुझे पत्र में लिखा है कि आप विधायिका का काम करें, मेरे काम में हस्तक्षेप न करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments