Home उत्तर प्रदेश विधायक पर कानून का शिकंजा: भगोड़ा घोषित विधायक अमनमणि त्रिपाठी की मुश्किलों...

विधायक पर कानून का शिकंजा: भगोड़ा घोषित विधायक अमनमणि त्रिपाठी की मुश्किलों में इजाफा; गोरखपुर आवास पर कुर्की का नोटिस चस्पा, पुलिस ने की कार्रवाई


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोरखपुर27 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

गोरखपुर के नौतनवां सीट से निर्दलीय विधायक अमन मणि त्रिपाठी के घर पर नोटिस चस्पा कर भगोड़ा घोषित कर दिया गया। फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। रविवार को उनके गोरखपुर आवास पर लखनऊ पुलिस ने 82 की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया है। कोर्ट में 2010 नहीं होने पर लखनऊ की गौतलपल्ली थाने की पुलिस विधायक के आवास पर पहुंची थी। इसके तहत विधायक के तय समय के अंदर कोर्ट में 2010 के तहत अपना पक्ष रखना होगा।

बताया जा रहा है कि शहर के कोतवाली थाना के दुर्गाबाड़ी इलाके में विधायक अमनमणि का आवास है। जहां आज कोतवाली पुलिस के साथ लखनऊ की गौतमपल्ली थाने की पुलिस ने 82 की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया है।

दरअसल, कारोबारी ऋषि पाण्डेय को अगवा करने और धमकाने के मामले में कुछ दिन पहले ही एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी पर नहीं आने पर विधायक पर गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था। हालांकि इस मामले में किसी ने कुछ भी कहने से इंकार किया है।

नौतनवां सीट से निर्दलीय विधायक अमनमणि हैं
नौतनवां विधानसभा से अमरमणि त्रिपाठी निर्दल विधायक है। इसके पहले भी विधायक अमनमणि त्रिपाठी का विवादों से पुराना नाता रहा है। पत्नी सारा सिंह की मौत के मामले में अमन को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। हालाँकि अभी भी मामला कोर्ट में चल रहा है। दूसरी ओर व्यवसाय ऋषि पांडेय को अगवा कर धमकाने के मामले में कोर्ट ने विधायक अमनमणि पर शिकंजा कसा है। आगामी 4 मार्च को कोर्ट में पेश होकर अपना पक्ष रखने को कहा है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments