Home तकनीक और ऑटो वीवो एस 9 प्री-बुकिंग 3 मार्च लॉन्च के लाइव अहेड

वीवो एस 9 प्री-बुकिंग 3 मार्च लॉन्च के लाइव अहेड


वीवो एस 9 सीरीज़ की प्री-बुकिंग अब लॉन्च होने से पहले चीन में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से लाइव हो गई हैं। आधिकारिक लिस्टिंग में आगामी वीवो फोन के डिजाइन को दर्शाने वाले कुछ रेंडर शामिल हैं। अलग से, वीवो ने वीवो पर खुलासा किया है कि नियमित वीवो एस 9 के अलावा नई श्रृंखला में वीवो वी 9 भी शामिल होगा। यह वीवो एस 9 का वाटर-डाउन संस्करण हो सकता है। Vivo S9 सीरीज का लॉन्च 3 मार्च को होने वाला है।

प्री-बुकिंग पेज वीवो चाइना साइट पर हमें पीछे की तरफ एक स्पष्ट नज़र आता है विवो S9। फोन समतल किनारों के समान प्रतीत होता है iPhone 12 श्रृंखला। इसे एक आयताकार आकार के मॉड्यूल में रखे ट्रिपल रियर कैमरों के साथ भी देखा जाता है जो कि कैमरा मॉड्यूल के समान दिखता है विवो X60 और कुछ अन्य वीवो फोन।

विवो एक ढाल खत्म के साथ तीन अलग-अलग रंग विकल्पों में वीवो एस 9 की पेशकश करने के लिए भी प्रतीत होता है।

वीवो एस 9 को तीन अलग-अलग रंग विकल्पों में सूचीबद्ध किया गया है
फोटो साभार: विवो

अलग से, विवो है की तैनाती वीबो पर एक टीज़र जिसने पुष्टि की है कि वीवो एस 9 ई श्रृंखला में वीवो एस 9 के अलावा लॉन्च होगा। टीज़र से पता चलता है कि वीवो एस 9 में 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जबकि वीवो एस 9 में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। Vivo S9 और Vivo S9e के बारे में अन्य विवरण अभी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आए हैं।

विवो s9 s9e विवरण छवि वीबो वीवो एस 9 वीवो एस 9 ई

टीज़र इमेज के माध्यम से वीवो एस 9 और वीवो एस 9 के विवरण की पुष्टि की गई है
फोटो साभार: वीबो / वीवो

विवो S9 विनिर्देशों (अपेक्षित)

अगर हम देखें पिछली रिपोर्टनियमित वीवो एस 9 है अपेक्षित होना 12GB तक RAM और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है। फोन में डुअल सेल्फी कैमरे भी शामिल हो सकते हैं।

Vivo S9 भी है अफवाह ऑक्टा-कोर के साथ आने के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 1100 SoC फोन में 44-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर भी हो सकता है। इसके अलावा, यह 90 इंच की ताज़ा दर के साथ 6.4 इंच के डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,000mAh की बैटरी होने का अनुमान है।

विवो S9e विनिर्देशों (अपेक्षित)

Vivo S9e भी हाल ही में था अफवाह कामों में शामिल होना। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.44-इंच AMOLED डिस्प्ले हो सकता है और इसमें ऑक्टा-कोर शामिल है मीडियाटेक डाइमेंशन 820 SoC 33W फ्लैश चार्ज के साथ 4,100mAh की बैटरी होना भी कहा जाता है।


भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला Vivo स्मार्टफोन कौन सा है? वीवो प्रीमियम फोन क्यों नहीं बना रहा है? हमने वीवो के ब्रांड रणनीति के निदेशक निपुन मेरी का साक्षात्कार लिया और कंपनी की रणनीति के बारे में बात की ताकि भारत आगे बढ़ सके। हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments