Home मध्य प्रदेश वृद्ध का मंगसूत्र छीन ले गया लुटेरा: वृद्ध के घर पहुंचा लुटेरा...

वृद्ध का मंगसूत्र छीन ले गया लुटेरा: वृद्ध के घर पहुंचा लुटेरा बोला, पीछे गटर साफ कर रहा हूँ, पानी पिला दो, अचानक झपट्ठ मारकर दिया वारदात को अंजाम


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुर5 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

घमापुर थाने में वृद्ध ने लूट का मामला दर्ज कराया।

  • घमापुर क्षेत्र के विद्यानगर की घटना, पति करता है जीसीएफ में नौकरी
  • एक महीने पहले महिला के साथ हुई थी लूटपाट, अब तक नहीं हो पाया खुलासा

घमापुर क्षेत्र में एक लुटेरा पानी पीने के बहाने वृद्ध के गले से झपट्ठा मारकर चेन छत्तीसगढ़ में चला गया। वृद्ध के पति जीसीएफ में काम करते हैं। वृद्धोन दोपहर में घर में आग थी। केवल एक 25 से 30 वर्ष की उम्र का युवक पहुंच गया। बोला कि वह पीछे गटर साफ कर रहा है। पानी पिला दो। वृष्टि जल के बारे में पहुँची। पानी पीने के दौरान ही अचानक उसने झपट्ठटा मारकर वृद्ध का मंगलसूत्र खींच कर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार जीसीएफ के पीछे विद्यानगर में रहने वाली ममता पावले के पति नौकरी करते हैं। दोपहर में वह घर में सभी था। तभी लुटेरा पहुंचा। उसने खटखटा कर दरवाजा खोला और पानी मांगा। लुटेरा ग्रे कलर की कैफरीन और जैकेट पहने हुए था। चेहरे पर गमछा बाँधे था। वह पानी पिला रही थी कि अचानक झपट्ठ मारकर गले से मंगलसूत्र छीन लिया। छीना-झपटी में ममता गिर गई और उनका सिर लहुलुहान हो गया। लुटेरा तेजी से कुछ दूरी पर खड़ी अपनी बाइक से फरार हो गया। आसपास मौजूद दो-तीन युवकों ने पीछा भी करने की कोशिश की, लेकिन वह हाथ नहीं आया।
लूट की सूचना पर हुई
युवकों ने लूट की सूचना डायल -100 पर दी। इसके बाद पूरे शहर की घेराबंदी की गई। खासकर जीसीएफ विद्यानगर से जुड़ने वाले पटटबा, रांझी, खमरिया, शोभापुर, सिविल लाइंस क्षेत्रों में सघन चैकिंग अभियान चला गया, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आए। ममता को पति अस्पताल ले गए। वहां प्राथमिक उपचार के बाद रुख्स दे दी गई। घमापुर टीआई भरत श्रीवास्तव के मुताबिक लूट का मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है।
एक महीने पहले भी इस क्षेत्र में हुई लूट हुई थी
एक महीने पहले भी एक लुटेरे ने विद्यानगर निवासी 52 वर्षीय पीड़िता का मंगलसूत्र छीन ले गया था। तब पीड़िता रोज की तरह पाटबा मंदिर तक टहलने गई थी। वारदात वाली हूँ बहुत कोहरा था। जीसीएफ फैक्ट्री की बाउंड्री से शुरू रोड के दोनों ओर जंगल है। पीड़ता पाटबा से घर लौटने वाले थे। उसी दौरान 18 से 20 वर्षीय एक युवक ने पहले उसके साथ रेप की कोशिश की और फिर मंगलसूत्र छीन ले गया था। इस वारदात का भी अभी खुलासा नहीं हो पाया है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments