Home मध्य प्रदेश वृद्ध महिला से छीनी चेन: भागवत कथा की भीड़ में वृंदा से...

वृद्ध महिला से छीनी चेन: भागवत कथा की भीड़ में वृंदा से चेन छीन ले गई महिला, साउंड के शोर में दब गई वृष की आवाज


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोलमाल करनेवाला10 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

फाइल फोटो- थाटीपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद प्रदर्शनीही महिला की तलाश शुरू कर दी है

  • थाटपुर के त्रिमूर्ति नगर की घटना
  • पुलिस ने मामला दर्ज किया, सीसीटीवी फुटेज में तलाश की जाएगी

भागवत कथा की भीड़ में एक वृद्ध से महिला उसकी 4 तौला सोने की चेन खींच ले गई। वृद्ध ने मुड़कर देखा तो एक महिला भागते हुए दिखी। वृद्ध ने शोर भी मचाया, लेकिन साउंड के शोर में महिला की आवाज दब गई। घटना थीतपुर के त्रिमूर्ति नगर की है। वृद्ध महिला अपने घर पहुंची और पूरी घटना से अवगत कराया। परिजन थाटीपुर थाना पहुंचे और मामले की सूचना दी। थाटपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस कथा स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देख रही है।

थाटपुर थाना क्षेत्र के त्रिमूर्ति नगर निवासी मलखान सिंह गुर्जर पुत्र जगत सिंह गुर्जर देव संचालक है। बीते रोज उनकी मां 61 वर्षीय कपूरी देवी घर के पास ही मंदिर पर चल रही भागवत कथा सुनने के लिए गए थे। मंगलवार शाम जब कथा का समापन होता है तो वहां प्रसाद के लिए काफी भीड़ हो जाती है। इसी भीड़ में किसी ने कपूरी देवी के गले पर झपट्ठ मारकर सोने की चेन खींच ली। गले पर किसी का हाथ लगते ही वृद्ध ने पीछे पलटेक देखा तो एक महिला भागते हुए दिखी। कपूरी देवी ने शोर मचाया, लेकिन उस समय अनाउंसमेंट हो रही थी। साउंड का शोर इतना तेज था कि कपूरी देवी की आवाज़ किसी ने नहीं सुनी। जब तक वह बाहर आती है और देखती महिला कहीं गायब हो जाती है। कपूरी देवी अपने घर पहुंची और बेटे को पूरी बात बताई। छीनी गई चेन की कीमत लगभग 2 लाख रुपए बताई गई है। थाटीपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह था महिला का हुलिया

पीड़ित वृद्ध महिला ने पुलिस को बताया कि महिला लाल रंग की साड़ी पहने हुई थी और उसकी उम्र करीब 35 से 36 साल के बीच होगी। वह गेहूंआ रंग और मध्यम कद काठी की थी। इसी आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है। कथा स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए हैं, लेकिन इस हुलिया की तलाशही महिला नजर नहीं आई है। फुटेज में वहां ज्यादातर महिलाएं लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसलिए टैगही महिला को तलाशना मुश्किल हो रहा है। अब पुलिस गेट पर लगे कैमरों खंगालेगी।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments