Home फ़िल्मी दुनिया वेब सीरीज 'अनदेखी 2.0' का हुआ ऐलान, सूर्य शर्मा फिर 'रिंकू पाजी'...

वेब सीरीज ‘अनदेखी 2.0’ का हुआ ऐलान, सूर्य शर्मा फिर ‘रिंकू पाजी’ के किरदार में मचाएंगे धमाल


निर्माता समीर नायर और आशीष शुक्ला ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की। (फोटो साभार- इंस्टाग्राम @ashishrshukla)

आशीष आर शुक्ला के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘अनदेखी’ में सूर्या शर्मा, हर्ष छाया, अभिषेक चौहान, दिब्येंदु भट्टाचार्य और अंचल सिंह जैसे मंजे हुए कलाकारों को देखा गया था।

नई दिल्ली। 2020 की ब्लॉकबस्टर क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘अनदेखा करना (अदेखी)’ लॉकडाउन के दौरान रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था और कहानी के लिए समीक्षकों से काफी प्रशंसा भी मिली थी। आशीष आर शुक्ला के निर्देशन में बनी सीरीज में सूर्या शर्मा, हर्ष छाया, अभिषेक चौहान, दिब्येंदु भट्टाचार्य और अंचल सिंह जैसे मंजे हुए कलाकारों को देखा गया था, तो वही पहले सीजन के बाद इस अनदेखी ‘के निर्माता ने अब इस श्रृंखला को एक बार फिर से बनाने की घोषणा की है।

निर्माता समीर नायर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी शेयर की। समीर नायर के इस पोस्ट पर कार्यकारी सूर्य शर्मा जो रिंकू पाजी के किरदार में नजर आए थे और दर्शकों के बिच एक ट्रेंड सेटर बन गए हैं, उन्होंने समीर नायर के पोस्ट का रिप्लाई करते हुए पूछा कि ‘समीर सर अभी तक अभी तक सुना है कि) आपने सीजन 2 का अनाउंसमेंट किया है, क्या ये सच है? तो फिर निर्माता ने भी इसका जवाब देते हुए हामी भरी है।

इन्स्टाग्राम

वहीं, अब निर्माता के बाद निर्देशक आशीष आर दुबे ने भी अपने सोशल मीडिया पर पूरी स्टार कास्ट और क्रूर के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने भी लिखा है ‘नेक्स्ट चैप्टर सून # अनदेखी’ जिससे साफ जाहिर होता है कि अब जल्द ही नजरअंदाज 2.0 की शूटिंग शुरू होने वाली है, जो दर्शकों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है। सूर्या शर्मा जिन्होंने रिंकू पाजी का किरदार प्लेया है उन्हें समीक्षकों और दर्शकों द्वारा बहुत प्रशंसा भी मिली है, और एक बार फिर वह इस किरदार से धमाल मचाने वाले हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments