Home तकनीक और ऑटो वॉट्सऐप ला रहा है कम का फ़ीचर: चैट से हटते ही खुद-ब-खुद...

वॉट्सऐप ला रहा है कम का फ़ीचर: चैट से हटते ही खुद-ब-खुद हट हो होगींगी भेजी फोटोज, जानिए कैसे काम करेगा


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली20 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट
  • इसे एंड् केल्ड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए टेस्ट किया जा रहा है
  • इस फीचर में भीगी फोटोज को एक्सपोजर नहीं किया जा सका है

वॉट्सऐप जल्द ही एक कम का फीचर ऐप में जोड़ने वाला है, जो सुरक्षा के लिहाज से भी ठीक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फीचर के इस्तेमाल करने से चैट पर भियों ने फोटोज खुद-ब-खुद चैट से एमएसटी हो जाएंगे। वॉट्सऐप को ट्रैक करने वाली साइट WABetaInfo ने सोशल मीडिया पर फीचर के बारे में जानकारी दी।

WABetaInfo ने ट्वीट के जरिए बताया कि वॉट्सऐप सेल्फ-डिस्ट्रक्टिंग फोटो फीचर की टेस्टिंग कर रही है।]इटंडा और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए टेस्ट किया जा रहा है। जैसा की नाम से समझा आ रहा है यह फीचर चैट पर भेजी गई फोटोज को खुद हसट होने की अनुमति देगा। इसके अलावा भी यह कई सारे काम करेगा, जिससे आपको पता चलेगा …

फीचर से भेजी गई फोटोज एक्सपोजर नहीं की जा सकेगी

  • खास बात यह है कि सेल्फ-डिस्ट्रक्टिंग मोड में भेजी बनी फोटोज को एक्सपोर्ट नहीं किया जा सकेगा। इसका मतलब यह हो सकता है कि फोटो कमरों में सेव नहीं होगी न केवल अन्य उपयोगकर्ता इसे किसी को फरर्ड कर पाएगा।
  • WABetaInfo ने बताया कि वॉट्सऐप अभी तक गलत डिटेक्शन को सेल्फ-डिस्ट्रक्टिंग फीचर के साथ नहीं जोड़ा गया है, जो फोटो कासेट लेते ही तुरंत यूजर को इसकी जानकारी पहुंच जाती है।
  • ट्वीट में फीचर के कुछ क्रेडिट्स शेयर किए गए हैं। जिसमें सुविधा के बारे में जानकारी दी गई है। जिससे पता लगता है कि जिस व्यक्ति को आपने फोटो भेजा है, उसकी फोटो देखने और चैट बंद करने के बाद भेजे गए फोटो गायब हो जाएंगे।
  • कांटों से यह भी पता लगता है कि सेल्फ-डिस्ट्रक्टिंग फीचर यूज करने के लिए यूजर को खिड़कियों से फोटो चुनना होगा। फोटो सिलेक्ट करने के बाद क्लॉक जैसे आइकन पर टैप करना होगा। यह क्लॉक के रूप में आइकन ‘कैप्शन जोड़ें’ के करीब है। इतना करने के बाद आप किसी को सेल्फ-डिस्ट्रक्टिंग फीचर का इस्तेमाल करते हुए फोटो भेजेंगे।

सोशल मीडिया पर सामने आया फीचर केथ

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments