Home मध्य प्रदेश व्यापक प्रचार शुरू: कोरोना की रोकथाम के लिए जागरूकता अभियान शुरू। ...

व्यापक प्रचार शुरू: कोरोना की रोकथाम के लिए जागरूकता अभियान शुरू। शहर में 1 लाख से अधिक पेम्पलेट बांटे जाएंगे


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौरएक मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

फाइल फोटो

कोरोना की रोकथाम के लिए निगम ने व्यापक प्रचार शुरू कर दिया है। कमिश्नर प्रतिभा पाल के निर्देश पर जागरूकता अभियान के तहत शहर में 1 लाख से अधिक पेम्पलेट बांटे जा रहे हैं ताकि जनता अवेयर हो जाए और कोविड -19 के प्रोटोकॉल का पालन करें। निगम द्वारा किए जा रहे प्रचार-प्रसार में स्पष्ट है कि संकाय का उपयोग किया जाए। साथ ही लोगों से 2 गज की दूरी बनाए रखने की अपील भी की गई है। बार-बार हाथ धोएं या सेनेटाइजर का उपयोग करें। इधर-उधर थूके नहीं जैसे खोज का पेम्पलेट के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

कोरोना संक्रमण को लेकर आपदा प्रबंधन समिति की रेसीडेंसी कोठी पर बैठक हुई, जिसमें इंदौर शहर में फैल रहा कोरोना संक्रमण की रोकथाम में को विभाजित -19 की गाइड लाइन का पालन करने के संबंध में व्यापक प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिए गए हैं।

निगम कमिश्नर प्रतिभा पाल ने बताया कि इंदौर शहर में को विभाजित -19 की गाइड लाइन का पालन सुनिश्चित करने के उद्देश्य से नागरिकों में को विभाजित संक्रमण से बचने के लिए नागरिकों में जागरूता फैलाने के लिए एक पहलू कई जीवन के तहत शहर के सभी 19 झूठे क्षेत्रांतर्गत राजस्व विभाग के कर्मचारियों के माध्यम से 1 लाख से अधिक पेम्पलेट का वितरण कर नागरिकों में जागरूकूता अभियान के लिए प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।) आयुक्त ने नागरिकों से अपील की कि कोरोना संक्रमण के प्रोटोकॉल का पालन करें, पालन नहीं करने पर निगम द्वारा प्रदर्शित फाइन की कार्रवाई की।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments