Home तकनीक और ऑटो व्हाट्सएप आईपैड ऐप, एंड्रॉइड के लिए गायब होने वाला मीडिया फीचर, आईओएस...

व्हाट्सएप आईपैड ऐप, एंड्रॉइड के लिए गायब होने वाला मीडिया फीचर, आईओएस स्पॉटेड


WhatsApp iPad ऐप जल्द ही आ रहा है, एक नई रिपोर्ट बताती है। अब तक, आईपैड के लिए कोई व्हाट्सएप ऐप नहीं बनाया गया है और उपयोगकर्ता केवल ब्राउज़र के माध्यम से संदेश भेजने और प्राप्त करने के लिए व्हाट्सएप वेब का उपयोग कर सकते हैं। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, iPad ऐप के लिए व्हाट्सएप की मोबाइल ऐप की तरह ही कार्यक्षमता होगी, लेकिन iPad- संगत UI के साथ। इसके अतिरिक्त, फेसबुक के स्वामित्व वाली मैसेजिंग कंपनी कथित तौर पर कुछ नई सुविधाओं पर काम कर रही है, जिनमें आईओएस और एंड्रॉइड दोनों के लिए फोटो गायब करना शामिल है। ऐप में पहले से ही संदेश गायब करने की सुविधा है, लेकिन फ़ोटो गायब होने से इसका उपयोग बढ़ जाएगा, और फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम सहित अन्य प्लेटफार्मों पर लोकप्रिय है।

के लिए खोज WhatsApp एक iPad पर ऐप स्टोर में यह दिखाएगा कि ऐप डिवाइस के साथ संगत नहीं है। इसलिए यदि आप एक iPad पर WhatsApp का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको WhatsApp Web का उपयोग करना होगा। लेकिन, ए रिपोर्ट good व्हाट्सएप फीचर ट्रैकर WABetaInfo का कहना है कि कंपनी एक समर्पित iPad ऐप पर काम कर रही है, और यह ऐप को आज़माने में भी सक्षम था। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि आईपैड के लिए व्हाट्सएप में नियमित मोबाइल ऐप की सभी विशेषताएं हैं और यह बाईं ओर के संपर्कों के साथ विभाजन इंटरफ़ेस के साथ आता है और दाईं ओर चैट करता है। यह पोर्ट्रेट और लैंडस्केप मोड दोनों को सपोर्ट करता है।

आईपैड पर व्हाट्स ऐप को वॉयस कॉल और टच आईडी का समर्थन करने के लिए भी कहा जाता है। कॉल के लिए, संपर्क के लिए जानकारी मोबाइल ऐप के विपरीत दाईं ओर दिखाई जाती है जहाँ आपको कॉल जानकारी प्राप्त करने के लिए संपर्क पर टैप करना है।

WABetaInfo ने भी एक के माध्यम से साझा किया कलरव व्हाट्सएप आईओएस और एंड्रॉइड के लिए एक सेल्फ-डिस्ट्रक्टिंग फोटो फीचर पर काम कर रहा है। कथित तौर पर यह फीचर भविष्य के अपडेट में जोड़ा जाएगा। ट्वीट में स्क्रीनशॉट capt Add a caption ’टेक्स्ट बॉक्स के बगल में एक नया विकल्प दिखाते हैं – जो आपके द्वारा संलग्न मीडिया फ़ाइल भेजने से पहले प्रकट होता है – व्हाट्सएप ऐप पर, जिस पर क्लिक करने से आप उस विशेष चैट को छोड़ने के बाद मीडिया को गायब कर देंगे। WABetaInfo बताते हैं कि उपयोगकर्ता स्व-विध्वंसक तस्वीरों के स्क्रीनशॉट लेने में सक्षम हो सकते हैं ताकि पता लगाया जा सके कि उन्हें जोड़ा नहीं गया है। WhatsApp की मूल कंपनी फेसबुक इस अवधारणा के लिए नया नहीं है क्योंकि यह पहले से ही उपयोगकर्ताओं को एक गायब होने वाली फोटो या वीडियो भेजने की अनुमति देता है instagram


क्या सैमसंग गैलेक्सी F62 रुपये के तहत सबसे अच्छा फोन है। 25,000? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments