Home तकनीक और ऑटो व्हाट्सएप एंड्रॉयड यूजर्स के लिए शेयर करने से पहले वीडियो म्यूट करने...

व्हाट्सएप एंड्रॉयड यूजर्स के लिए शेयर करने से पहले वीडियो म्यूट करने की क्षमता रखता है


व्हाट्सएप वीडियो साझा करने से पहले वीडियो म्यूट करने की क्षमता को रोल आउट कर रहा है। इस सुविधा को पिछले महीने पहले बीटा में देखा गया था, और अब यह एंड्रॉइड पर स्थिर उपयोगकर्ताओं के लिए चल रहा है। इस नए संपादन टूल के साथ, एंड्रॉइड उपयोगकर्ता अब वीडियो को अपने स्टेटस में जोड़ने या चैट में भेजने से पहले ऑडियो पर म्यूट कर सकते हैं। एंड्रॉइड पर सभी व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं को अपडेट प्राप्त करने में कुछ समय लग सकता है। IOS यूजर्स को नया फीचर कब मिलेगा इस पर कोई स्पष्टता नहीं है।

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप ट्वीट किए 27 फरवरी को नए म्यूटिंग वीडियो की क्षमता चालू हो रही है एंड्रॉयडWhatsApp कहते हैं कि स्थिर चैनल के लिए रोलआउट चल रहा है, और यह सुविधा अब आधिकारिक रूप से है बीटा से बाहर। सुनिश्चित करें कि आप फीचर देखने में सक्षम होने के अवसरों को बढ़ाने के लिए नवीनतम संस्करण पर हैं। यह जांचने के लिए कि आपने कोई सुविधा प्राप्त की है या नहीं, एक व्यक्तिगत चैट या एक समूह को एक वीडियो भेजने का प्रयास करें या अपने स्थिति पर एक वीडियो अपलोड करने का प्रयास करें।

एक बार जब आप साझा करने के लिए वीडियो का चयन करते हैं, तो संपादन पृष्ठ दिखाता है कि आप वीडियो को कहां ट्रिम कर सकते हैं, कैप्शन और पाठ जोड़ सकते हैं, और बहुत कुछ। एक नया स्पीकर बटन अब ऐप के शीर्ष भाग पर रखे वीडियो फ्रेम के ठीक नीचे देखा जा सकता है। डिफ़ॉल्ट रूप से, वीडियो का ऑडियो ऑन रखा जाएगा। उपयोगकर्ता स्पीकर बटन पर क्लिक करने और साझा करने से पहले वीडियो म्यूट कर सकते हैं।

यदि यह आपके लिए दिखाई नहीं दे रहा है, तो व्हाट्सएप फीचर को धीरे-धीरे रोल आउट कर सकता है और सभी उपयोगकर्ताओं को सप्ताह के अंत तक इसे देखने में सक्षम होना चाहिए। व्हाट्सएप ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि iPhone उपयोगकर्ताओं को समान क्षमता कब मिलेगी।

WhatsApp है कथित तौर पर भी काम कर रहा है मल्टी-डिवाइस समर्थन लाने पर जो उपयोगकर्ताओं को एक साथ कई उपकरणों पर व्हाट्सएप का उपयोग करने में सक्षम करेगा। इस सुविधा को कई बार बीटा में देखा गया है, और एंड्रॉइड बीटा अपडेट के लिए एक अधिक हाल ही में व्हाट्सएप 2.21.30.16 कथित तौर पर पता चला कंपनी एक ऐसी सुविधा का परीक्षण कर रही है जो उपयोगकर्ताओं को एक लिंक किए गए डिवाइस पर एक खाते से लॉग आउट करने की अनुमति देगा। इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता को अब अपने खाते को हटाने या व्हाट्सएप को अनइंस्टॉल करने की आवश्यकता नहीं होगी।


क्या व्हाट्सएप की नई गोपनीयता नीति आपकी गोपनीयता को समाप्त करती है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments