Home फ़िल्मी दुनिया शबाना आजमी ने पुराने दोसतों के साथ शेयर की तस्वीर, क्या आपने...

शबाना आजमी ने पुराने दोसतों के साथ शेयर की तस्वीर, क्या आपने पहचान की इन सिटारों को पाया!


शबाना आजमी ने शेयर किया थ्रोबैक पिक्चर। (फोटो साभार: azmishabana18 / इंस्टाग्राम)

शबाना आजमी (शबाना आज़मी) ने एक थ्रोबैक (थ्रोबैक) ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फोटो में पुराने जमाने के कई दिग्गज एक्टर एक्ट्रेस हैं।

मुंबई। हिंदी फिल्म जगत की शानदार एक्ट्रेस शबाना आजमी (शबाना आजमी) ने एक फोटो के जरिए 70 के दशक को याद किया है। उन्होंने 70 के दशक की एक बनलक ऐंड वाइट तस्वीर शेयर की है, जिसमें उस जमाने के कई सिटारे एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। हालाँकि इस तस्वीर में दो व-भिंडी चेहरे भी नजर आ रहे हैं, जिन्दें खुद शबाना भी नहीं पहचान पा रही हैं। शबाना आजमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुराने दिनों को याद करते हुए एक ग्रुप फोटो शेयर किया है। ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो में पुराने जने के दिग्गज कलाकार हैं।

शबाना आजमी के साथ हेमा मालिनी, जीनत अमान, राखी गुलजार के अलावा सदाबहार अभिनेता संजीव कुमार, अमजद खान इस फोटो में मौजूद हैं। शबाना ने इस फोटो के साथ पोस्ट लिखा है ‘एक आइकॉनिक फोटो है, काश मैं जान पाती कि इस फिल्म में दो सोविएट कौन हैं? इस फोटो में बाकी सभी फिल्म कलाकार तो मानाने जा रहे हैं लेकिन दो फेरेनर भी दिख रहे हैं। इन्हीं के लिए शबाना ने ‘सोविएट’ लिखा है।

इस फोटो के शेयर करते ही कई सेलेब्स ने बेकारनेस को स्टार्ट कर दिया। मनीष मल्होत्रा ​​ने इमोजी के साथ इस फोटो पर अपना प्यार जताया। अदिति राव हैदरी ने भी दिल वाली इमोजी पोस्ट की। एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने लिखा ‘वाव क्या पिक्चर है’ वहीं संध्या मृदुल ने लिखा ‘वाव अमजद साहब।सेल संकरता के अलावा फैंस भी जमकर कमेंट रहे हैं। एक ने लिखा कि ‘कितने सिंपल थे ये लोग, आज के स्टार्स के मुकाबले पहले के सुपर स्टार कैसे सिंपल दिखते थे’।

शबाना मशहूर शायर कैफी आजमी और फोटोग्राफर एक्ट्रेस शौकत आजमी की बेटी हैं और जावेद अख्तर की पत्नी हैं। फिल्मों के अलावा थिएटर में भी काफी काम किया गया है। शबाना अक्सर पुराने दिनों की फोटो शेयर करती रहती हैं,







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments