Home फ़िल्मी दुनिया शम्मी कपूर, धर्मेंद्र और सुरैया के फैन को लिखा लैटर सोशल मीडिया...

शम्मी कपूर, धर्मेंद्र और सुरैया के फैन को लिखा लैटर सोशल मीडिया पर वायरल


धर्मेंद्र से लेकर राज कुमार और सुरैया से लेकर आशा पारेख तक के फोटोज और लेटर हैं। (ट्विटर @SamJawed)

वाम जावेद (सैम जावेद) नाम की एक राइटर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी आंटी की यादों को साझा किया है। ये बॉलीवुड स्टार्स के लिखित खत हैं जो उन्होंने कहा की आंटी मेहरुनिशा दृमा (मेहरुन्निसा नजमा) को लिखे थे।

मुंबई: सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां पर सिर्फ न्यूज वायरल नहीं होती है, यहां पर कई बार यादों का बोनस भी मिल जाता है। वेब पर एक यूजर ने एक ऐसा ही पोस्ट किया है जिसमें फिल्मी दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल हैं। वाम जावेद (सैम जावेद) नाम की एक राइटर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी आंटी की यादों को साझा किया है। ये बॉलीवुड स्टार्स के लिखित खट हैं जो उन्होंने कहा की आंटी मेहरुनिशा दृमा (मेहरुन्निसा नजमा) को लिखे थे।

वाम जावेद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इन पुराने यादों की एक सीरीज पोस्ट की है जिसमें धर्मेंद्र से लेकर राज कुमार और सुरैया से लेकर आशा पारेख तक के फोटोज और लेटर हैं। सभी की फोटोज ब्लैक एंड वाइट हैं।

शम्मी कपूर, शम्मी कपूर, सुनील दत्त, सुरैया, वायरल पोस्ट, मेहरुन्निआ नम्मा

धर्मेंद्र (ट्विटर @SamJawed)

मेहरुनिशा नजरमा बॉलीवुड की काफी बड़ी फैन लगती हैं, क्योंकि उन्होंने लगभग हर स्टार के जन्मदिन पर उन्हें खत लिख कर बधाई दी है। इतना ही नहीं नहीं के इस पोस्ट को देखने के बाद राष्ट्रीय फिल्म आर्काइव ऑफ़ इंडिया ने इन यादों को सहेजने का जिम्मा उठाया है।

शम्मी कपूर, शम्मी कपूर, सुनील दत्त, सुरैया, वायरल पोस्ट, मेहरुन्निआ नम्मा

राष्ट्रीय फिल्म आर्काइव ऑफ़ इंडिया ने इन यादों को सहेजने का जिम्मा उठाया है। (ट्विटर @SamJawed)

वाम ने लिखा है कि मेरी आंटी के इस कलेक्शन के बार में सभी जानते थे लेकिन कभी किसी ने जानने की कोशिश नहीं की कि यह पूल रखा कहां है। 2006 मेहरुनिशादेमा इस दुनिया को अलविदा कह गयी थी। इसके बादाम ने अपनी आंटी की इन यादों को सहेज लिया लेकिन समय के साथ वो भूल गए। अभी उन्होंने इन सब फोटोज और लैटर को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है।

शम्मी कपूर, शम्मी कपूर, सुनील दत्त, सुरैया, वायरल पोस्ट, मेहरुन्निआ नम्मा

मेहरुनिशा नजरमा बॉलीवुड की काफी बड़ी फैन लगती हैं। (ट्विटर @SamJawed)

वाम जावेद अपने ट्वीट में लिखती हैं कि उन्हें कोई आईडिया नहीं था कि उन्हें बहुत अच्छा रीस्पांस मिलेगा। इन सब फोटोज और खतों को सहेजने का जिम्मा नेशनल फिल्म आर्काइव ऑफ इंडिया ने उठाने की इच्छा जाहिर की है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments