Home फ़िल्मी दुनिया शर्मिला टैगोर ने अब तक करीना कपूर के दूसरे बेटे की शक्ल,...

शर्मिला टैगोर ने अब तक करीना कपूर के दूसरे बेटे की शक्ल, सामने आई वजह नहीं देखी


करीना कपूर खान, सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर। (फाइल फोटो)

करीना कपूर (करीना कपूर) 21 फरवरी को यानी इसी रविवार को मां बनी हुई हैं। वह डाइसिचार्ज के साथ अपने घर भी आ गए हैं, लेकिन ग्रैंड शर्मिला टैगोर (शर्मिला टैगोर) अब तक अपने पोते से नहीं मील पाए हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:26 फरवरी, 2021, 1:03 PM IST

कहते हैं, ‘मूल से जियादा सूद पियारा होता है’ … और अचनार ये कहावत बुजुर्ग अपने नाती-पोतों के प्रति प्रेम जताने के ल’की प्रार्थना करते हैं। लेकिन करीना कपूर खान और सैफ अली खान (सैफ अली खान) के दूसरे शेशे के होने के बाद शर्मिला टैगोर (शर्मिला टैगोर) अपने पोते पर वह पीयार नहीं जता पाए हैं। करीना कपूर (करीना कपूर) 21 फरवरी को यानी इसी रविवार को मां बनी हुई हैं। करीना को अस्सपताल से देवी मील गई है और वह अपने घर भी आ गए हैं लेकिन दादी शर्मिला अब तक अपने पोते से नहीं मील पाए हैं।

दरअसल शोपोटबॉयई की खबर के मुताबिक़ शर्मिंदगी टैगोर इस समय द डिलिली में हैं और कोरोना के बढ़ते हुए केसेस की वजह से वह अभी तक द दिलली से मुंबई पहुंच भी नहीं पाए हैं। उनके लिए इस समय प्रदर्शन करना मुनासिब नहीं है। यही कारण है कि वह अभी तक अपने इस नन्हें पोते से नहीं मील पाए हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम @kareenakapoorteam)

बता दें कि जब से करीना दूसरी बार मां बनी रहती हैं, वेन लागातार पूरी इंडस्ट्री से बधाइयां मील रही हैं। मलाइका अरोड़ा (मलाइका अरोड़ा), अर्जुन कपूर (अर्जुन कपूर), सोहा खान, कुणाल खेमू सहित कई सिटारे करीना के दूसरे बेबी बॉय से मलाइने भी पहुंच चुके हैं। गुरुवार को सैफ अली खान और अमृता सियाह की बेटी सारा अली खान (सारा अली खान) भी अपने सौतेले भाई के लिए गाइफ्ट्स के बारे में पहुंचीं।

सारा अली खान, करीना कपूर, सैफ अली खान

करीना कपूर रवीर को माँ बनी हुई हैं। (फोटो साभार- विरल भयानी।)

बता दें कि सैफ अली खान चौथे बार पिता बने हैं। इससे पहले अमृता और सैफ के दोशेचे सारा और इब्राहिम हैं। वहीं सैफ और करीना कपूर का पहला बेटा तैमूर 4 साल का है और अब उन्हें दूसरा बेटा हुआ है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments