Home फ़िल्मी दुनिया शाहिद कपूर छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाने को तैयार, टीम कबीर...

शाहिद कपूर छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाने को तैयार, टीम कबीर फिर एक बार साथ


छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभा सकते हैं शाहिद कपूर। (फोटो साभार: शाहिदकपुर / इंस्टाग्राम)

शाहिद कपूर (शाहिद कपूर) छत्रपति शिवाजी महाराज पर बनने वाली बायोपिक (बायोपिक) में रोल प्ले कर सकते हैं। शाहिद की पिछली कुछ फिल्मों पर नजरें तानें उन्होंने अलग-अलग जोनर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:27 फरवरी, 2021, शाम 5:10 बजे IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (शाहिद कपूर) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। ‘कबीर सिंह’ (कबीर सिंह) जैसी सुपरहिट फिल्म कर चुके शाहिद अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ (जर्सी) की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहिद फिल्म ‘जर्सी’ में दर्शकों को एक अलग अवतार में दिखेंगे। यह फिल्म इस साल दीपावली पर रिलीज होने वाली है। इस बीच खबर आ रही है कि शाहिद तीन साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक बायोपिक फिल्म में नजर आ सकते हैं। वे भी किसी राजा महाराजा की बायोपिक नहीं करने वाले हैं, बल्कि खबर है कि वे मराठी आन बान शान के प्रतीक वीर छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल अदा करने वाले हैं।

हालांकि शाहिद कपूर के लिए किसी ऐतिहासिक फिल्म में काम करने का यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले वे संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में राजा महारावल रतन सिंह का रोल निभा चुके हैं। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था और शाहिद ने बड़े पर्दे पर महाराजा की भूमिका को जीवंत कर दिखाया था।

मीडिया की खबरों के मुताबिक शाहिद कपूर की बायोपिक को लेकर साउथ की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी लायका प्रोडक्शन के साथ बात चल रही है। बड़े प्रोजेक्ट की इस फिल्म के निर्माता भी ‘कबीर सिंह’ की फिल्म के निर्माता अश्विन वर्दे ही हैं। फिल्म कबीर सिंह की सफलता से उत्साहित हुए अश्विन एक बार फिर शाहिद के साथ काम करना चाहते हैं।

ऐसी खबर है कि मराठा सम्राट छत्रपति शिवाजी महाराज पर कई फिल्ममेकर बायोपिक बनाने की योजना बना रहे हैं। छत्रपति शिवाजी मराठी के साथ-साथ राष्ट्रीय आन के प्रतीक हैं, ऐसे में उनकी भूमिका के साथ न्याय करने वाला एक्टर दमदार होना चाहिए। शिवाजी महाराज की ऐतिहासिक छवि के लिए अश्विन वर्दे को शाहिद कपूर सही लग रहे हैं। खबर है कि इस भूमिका के लिए शाहिद को आइडिया पसंद आई है और उन्होंने हामी भी भर दी है। वर्क मे की बात करें, तो शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ आने वाली है जिसमें वे क्रिकेटर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments