Home फ़िल्मी दुनिया श्रद्धा कपूर कजिन भाई की शादी में बनीं 'बटल मैन', धमाकेदार डांस...

श्रद्धा कपूर कजिन भाई की शादी में बनीं ‘बटल मैन’, धमाकेदार डांस का VIDEO वायरल


श्रद्धा कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अंग्रेजी में गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। (इंस्टाग्राम @ श्रद्धा कपूर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा (श्रद्धा कपूर) कपूर 3 मार्च को 34 साल की हो गईं। श्रद्धा ने अपना बर्थडे फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मालदीव्स में सेलिब्रेट किया। मालदीव (मालदीव) में उनके कजिन भाई प्रियंका शर्मा (प्रियांक शर्मा) की शादी को श्रद्धा खु एंजॉय कर रही हैं।

नई दिल्ली। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (श्रद्धा कपूर) इन दिनों मालदीव्स में अपने कजिन भाई प्रियांक शर्मा (प्रियांक शर्मा) की शादी के लिए सपरिवार गई हुईं हैं। आज श्रद्धा कपूर का बर्थडे भी जिसे श्रद्धा ने फैमिली और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया है। भाई की शादी से श्रद्धा कपूर का एक वीडियो वायरल (वीडियो वायरल) हुआ है जिसमें वो प्रियांक शर्मा की बस्ट मैन बनीं नजर आ रहे हैं। प्रियांक की व्हाइट वेडिंग में श्रद्धा कपूर ने जमकर धमाल भी मचाया।

इंस्टाग्राम श्रद्धा कपूर के एक फैन पेज पर शादी के इस वीडियो को शेयर किया गया है। प्रियांक की शादी में कोई भाई या दोस्त नहीं बल्कि बहन श्रद्धा कपूर बस्ट मैन बनीं। श्रद्धा ने ग्रूम की टीम की तरह पैंट और शर्ट पहनी थी। वह बाकी लड़कों की तरह एक ही तरह के आउटफिट में नजर आते हैं। श्रद्धा ने इस दौरान धमाकेदार एंट्री भी की।

बता दें कि श्रद्धा कपूर आज अपना 34 वां बर्थडे मना रही है। श्रद्धा इस शादी में रोहन श्रेष्ठ के साथ पहुंची हैं। रोहन श्रेष्ठ एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड हैं लेकिन अब जब वो श्रद्धा के साथ फैमिली फंक्शन में पहुंचें हैं तो कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिसियल कर सकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म ‘बागी 3’ (Baaghi 3) में नजर आई थीं। यह फिल्म लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार देखने को मिली। ‘बागी 3’ से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में नजर आई थीं। वर्तमान में भावना कपूर के पास इस समय लव रंजन की अगली फिल्म है, जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक करती दिखाई देगी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments