Home फ़िल्मी दुनिया श्रद्धा कपूर की शादी को लेकर अब सामने आया पिता शक्ति कपूर...

श्रद्धा कपूर की शादी को लेकर अब सामने आया पिता शक्ति कपूर का स्वागत


श्रद्धा की शादी की चर्चाओं से पिता शक्ति कपूर का चौंकना लाजिमी था।

हाल में एक्टर वरुण धवन (वरुण धवन) अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (नताशा दलाल) के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। अब लोग चर्चा करने लगे हैं कि बॉलीवुड की कौन सी हस्ती शादी कर सकती है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:28 जनवरी, 2021, 5:46 PM IST

नई दिल्ली: इस बार बॉलीवुड की कई हस्तियों शादी योग्य हैं, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में हैं श्रद्धा कपूर (श्रद्धा कपूर) और उनके बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ (रोहन श्रेष्ठ) की शादी को लेकर हो रही है। इसी तरह, श्रद्धा ने सार्वजनिक रूप से रोहन के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा नहीं किया है। लेकिन रोहन के साथ उनकी बॉन्डिंग और अच्छी जब ठहराना, यह दर्शाता है कि वे अपने फेन्स को जल्दी ही कोई बड़ी खबर दे सकते हैं।

इन चर्चाओं ने तब जोर पकड़ा, जब श्रद्धा के बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ ने सोशल मीडिया पर वरुण को शादी की बधाई दी थी। तब वरुण ने रोहन की शादी की तैयारी का भी जिक्र किया था। इस बातचीत से एक्ट्रेस के फैन्स को अंदाजा हो गया था कि श्रद्धा और रोहन की शादी की कुछ तो प्लानिंग चल रही है, तभी वरुण ऐसा कह रहे हैं।

शक्ति कपूर ने दी ऐसी प्रक्रिया
श्रद्धा की शादी की चर्चाओं से पिता शक्ति कपूर (शक्ति कपूर) का चौंकना लाजिमी था। उन्होंने बेटी की शादी की चर्चाओं पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, जिससे पता चलता है कि शक्ति को बेटी के विवाह के निर्णय से कोई दिक्कत नहीं है और वह अपनी पसंद की शादी कर सकती हैं।फैट्स हैरान हैं

लेकिन, फेन्स इस बात से हैरान थे कि शक्ति कपूर को श्रद्धा के साथ रोहन के रिलेशनशिप के बारे में नहीं पता था। शक्ति को लगता था कि वे सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। हालाँकि, शक्ति कपूर की बातों से तय है कि वह बेटी के फैसले के साथ खड़े रहेंगे, जो एक अच्छी बात है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments