Home कानून विधि श्री दिलीप घोष इंटर्नशिप का कार्यालय

श्री दिलीप घोष इंटर्नशिप का कार्यालय


श्री दिलीप घोष के कार्यालय, संसद सदस्य और भारतीय जनता पार्टी के राज्य अध्यक्ष कानूनी इंटर्न को काम पर रख रहे हैं।

इंटर्नशिप के बारे में

यह जमीनी स्तर की नीति के काम, कार्यान्वयन के साथ-साथ अभियान की रणनीति और संचार के साथ मिलकर काम करने का मौका है। इंटर्नशिप एक भुगतान किया जाएगा। बंगाली में पढ़ने, लिखने और बोलने की क्षमता एक अतिरिक्त लाभ है लेकिन आवेदन करने के लिए एक बार नहीं।

कानूनी: आपसे कानूनी शोध करने और नोटिस का मसौदा तैयार करने और वकीलों को ब्रीफिंग में मदद करने के साथ-साथ बिल और नीतियों पर काम करने की उम्मीद की जाएगी। आपसे आरटीआई दाखिल करने और अन्य काम करने की भी उम्मीद की जाएगी।

समयांतराल

काम के घंटे सुबह 10 से शाम 7 बजे के बीच होंगे। इंटर्न घर से काम कर सकते हैं या कार्यालय से काम कर सकते हैं। छात्र किसी भी बैच से हो सकते हैं। जो लोग आवेदन करना चाहते हैं वे उन सभी भूमिकाओं में से किसी एक या सभी में आवेदन कर सकते हैं।

पात्रता

आवेदक किसी भी विश्वविद्यालय से किसी भी पाठ्यक्रम से और अध्ययन के किसी भी वर्ष से हो सकते हैं।

आवेदन कैसे करें?

अनुप्रयोगों के लिए बस एक सीवी और एक छोटा कवर पत्र भेजें जो यह बताता है कि आप इस इंटर्नशिप से क्या चाहते हैं और आप इस भूमिका के लिए कैसे अनुकूल हैं sansad@amaderdilipda.in के साथ एक सी.सी. devworld24@gmail.com यह भी उल्लेख करें कि आप कब तक इंटर्न और तारीखों का इरादा रखते हैं।

पीएफए ​​श्री दिलीप घोष, भारतीय जनता पार्टी, पश्चिम बंगाल के राज्य अध्यक्ष और मिदनापुर से संसद सदस्य के कार्यालय से इंटर्नशिप के लिए आमंत्रित करते हैं।

संपर्क जानकारी

यदि कोई और आवश्यक जानकारी है तो कृपया बेझिझक वापस लौट जाएं: sansad@amaderdilipda.in या devworld24@gmail.com

नोट: यह एक प्रायोजित पोस्ट है।


अस्वीकरण: हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि लॉक्टोपस पर हमारे द्वारा पोस्ट की गई जानकारी सही है। हालांकि, हमारे सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, कुछ सामग्री में त्रुटियां हो सकती हैं। आप हम पर भरोसा कर सकते हैं, लेकिन कृपया अपनी स्वयं की जाँच भी करें।




लेखक के बारे में

अपराजितकर्की

मैं एक आर्मी गर्ल हूँ! एक बार्बी दुनिया में! 5 कुत्तों का रक्षक। अभी के लिए एक आहार पर। कभी-कभी मैं विराम चिह्नों को गलत कर सकता हूं, लेकिन मैं एक या दो अतिरिक्त में लाकर इसके लिए बना देता हूं। क्या अधिक महत्वपूर्ण है, एक गलत अल्पविराम, या एक अच्छी तरह से रखा करोड़?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments