Home फ़िल्मी दुनिया श्वेता सिंह कीर्ति को फिर सता रही भाई सुशांत सिंह राजपूत की...

श्वेता सिंह कीर्ति को फिर सता रही भाई सुशांत सिंह राजपूत की याद, किया भावुक कर देने वाला पोस्ट


श्वेता सिंह कीर्ती का भाई सुशांत के लिए इमोशनल पोस्ट। (फोटो साभार: श्वेतासिंघकी / इंस्टाग्राम)

सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (श्वेता सिंह कीर्ति) ने सोशल मीडिया पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट किया है। श्वेता ने लिखा है बहुत कुछ कहने के लिए है लेकिन शब्द ही नहीं मिल रहा है।

मुंबई: कहते हैं कि जब किसी का कोई इस दुनिया से चला जाता है, तो उसके अपने और घरवालों के पास सिर्फ शब्दावली रह जाती है। कुछ शब्द तो ऐसे होते हैं, जो अक्सर कचोटती रहती हैं और बेहद दर्द देने वाली होती हैं। कुछ ऐसा ही दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) के घरवालों के साथ भी है। अपने इकलौते भाई को इंसाफ दिलाने के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (श्वेता सिंह कीर्ति) ने मुहिम भी चलाई थी। श्वेता ने अपने भाई सुशांत की याद में एक बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है।

श्वेता सिंह राजपूत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कविता की शक्ल में दर्द उड़ाने दिया है। श्वेता ने इस पोस्ट में लिखा है ‘कहने के लिए बहुत कुछ अभी भी बाकी है, लेकिन कहने के लिए शब्द नहीं है’। काफी लंबे पोस्ट में अपने भाई के लिए बेहद इमोशनल लग रहे हैं।

बता दें कि मुंबई के बांद्रा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत के निधन को लगभग 9 महीने होने वाले हैं। इस केस की जांच में सीबीआई ने हुई है लेकिन अभी तक मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। अपने बहनों के बेहद करीब रहने वाले सुशांत के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। सुशांत के फैंस के साथ साथ उनके घरवाले भी इंसाफ मिलने का इंतजार कर रहे थे।हाल ही में मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सुशांत सिंह राजपूत को दादा साहब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया। दिव्य सुशांत को क्रिटिक्स बटल एक्टर के लिए सम्मानित किया गया। यह अवार्ड सुशांत को उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए दिया गया था। इस फिल्म में सुशांत ने अपनी सधी हुई इमोशनल एक्टिंग से दर्शकों को रुला दिया था।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments