Home मध्य प्रदेश संत रविदास जयंती: 5 स्थानों पर 56 लाख रुपये के निर्माण कार्यों...

संत रविदास जयंती: 5 स्थानों पर 56 लाख रुपये के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सागर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट

सामुदायिक भवन और आगंनवाड़ी का भूमिपूजन व लोकार्पण

  • सामुदायिक भवन और आगंनवाड़ी का भूमिपूजन व लोकार्पण

संत रविदास महाराज की 644 वीं जयंती पर नगर विधायक शैलेंद्र जैन ने 5 वार्डों में सामुदायिक भवन और आगंनवाड़ी का भूमिपूजन व लोकार्पण किया।

जिसमें राजीव नगर वार्ड में 15 लाख रुपये की राशि से निर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण, काकागंज वार्ड में 15 लाख रुपये की राशि के सामुदायिक भवन का भूमिपूजन, संत रविदास वार्ड में 8 लाख की राशि से आंगनबाड़ी के भूमिपूजन, डॉ। सर हरीसिंह गौर वार्ड में 8 लाख की राशि की आंगनबाड़ी का भूमिपूजन व इतवारी वार्ड में रजक समाज के सामुदायिक भवन के पहले तल का लोकार्पण किया।

विधायक जैन ने कहा आज इस पावन दिवस हम अनुसूचित जाति बाहुल्य वार्डो में लगभग 56 लाख रुपये की राशि के निर्माण कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण कर रहे हैं। एक बड़ी सौगात हम समाजवादियों को देने जा रहे हैं। सामान्य व्यक्ति के जीवन में सामुदायिक भवन की भूमिका महत्वपूर्ण होती है।

वह अपने सामाजिक कार्यों के लिए इन सामाजिक भवनों का उपयोग काफी न्यूनतम शुल्क या कम मुक्त रूप से करता है। कार्यक्रम में डॉ। डीपी चौबे, मुन्ना रजक, चेतराम अहिरवार, संगीता हरेंद्र खटीक, कैलाश पटेल, रिंकू राज, हर्षवर्धन चौबे, रामेश्वर नामदेव आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments