Home मध्य प्रदेश संदिग्ध मौत: 65 साल के बुजुर्ग की मौत के बाद शवयात्रा मुक्तिधाम...

संदिग्ध मौत: 65 साल के बुजुर्ग की मौत के बाद शवयात्रा मुक्तिधाम पहुंची, अंतिम संस्कार के पहले पुलिस ने शव कब्जे में लिया, पीएम के लिए अस्पताल भेजा


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

चंदन नगर क्षेत्र में गुरुवार को एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजन शवयात्रा निकालकर मुक्तिधाम पहुंचे, जहां अंतिम संस्कार के पहले पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को लोडिंग वाहन में रखवाकर यहां से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस के अनुसार सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थे। मामला दर्ज कर लिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, परिजनों का कहना है कि बुजुर्ग मानसिक बीमार थे और कुर्सी से गिरने से उनकी मौत हुई है।

मृतक मदनलाल कुछ साल से मानसिक बीमारी से ग्रसित हो गए थे।  (फाइल फोटो)

मृतक मदनलाल कुछ साल से मानसिक बीमारी से ग्रसित हो गए थे। (फाइल फोटो)

मिली जानकारी के अनुसार राज नगर निवासी 65 वर्षीय मदनलाल की संदिग्ध परिस्थितियों में सुबह मौत हो गई। परिवार के लोग अंतिम संस्कार के लिए शव को पंचकुईया मुक्तिधाम के बारे में पहुंचे। इसी दौरान किसी ने मामले की सूचना चंदन नगर पुलिस को दे दी। पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पंहुचाया।

चंदन नगर के एसआई विशाल यादव के अनुसार सूचना मिली थी मदनलाल की गिरने से मौत हो गई है। मदन की मौत हो जाने पर परिजनों ने अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली थी। वे शव को मुक्तिधाम लेकर पहुंचे थे। यहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजित किया गया। मामले को जांच में लिया गया है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

परिजन हितेश ने बताया कि चार साल से उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। सुबह वे कुर्सी नीचे गिर गए, मुँह में लगने से उनकी मौत हो गई। इस पर उनकी शवयात्रा निकालकर मुक्तिधाम पहुंचे, जहां पुलिस ने हमें रोक लिया और पीएम के लिए बॉडी को अस्पताल ले जाने के लिए कहा। पड़ोसी राकेश ने बताया कि राज नगर स्थित निवास से निकली अंतिम यात्रा भूतेश्वर मार्ग तक पहुंची थी। इसी दौरान पुलिस आई और मुक्तिधाम से शव को लोडिंग रिक्शा में रखकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments