Home ब्लॉग सस्ती मोटरसाइकिल: नई लुक और फीचर्स के साथ लॉन्च हुई 2021 टीवीएस...

सस्ती मोटरसाइकिल: नई लुक और फीचर्स के साथ लॉन्च हुई 2021 टीवीएस स्टारा सिटी प्लस, जानिए क्या नया मिलेगा


  • हिंदी समाचार
  • टेक ऑटो
  • 2021 टीवीएस स्टार सिटी प्लस माइलेज; 2021 टीवीएस स्टार सिटी प्लस ने भारत में लॉन्च किया। 65,865 है

विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली6 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट
  • बाइक दो वैरिएंट- ड्र और डिस्क ब्रेक में उपलब्ध है
  • इसका मुकाबला हरो के स्प्लेंडर और पैशन से होगा

टीवीएस ने अपनी 2021 स्टार सिटी प्लस मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इसके ड्रम ब्रैक वैरिएंट की कीमत 65,865 रुपए है, जबकि डिस्क ब्रैक वैरिएंट की कीमत 68,465 रुपए है। भारतीय बाजार में इसका सीधा मुकाबला हैर स्प्लेंडर आईस्मार्ट (कीमत 66,500 रुपये) और पैशन प्रो (शुरुआती कीमत 67,400 रुपये) से होगा। (सभी दुकानें एक्स-शोरूम, दिल्ली)

2021 मॉडल में नए फीचर्स और कॉस्मेटिक अपडेट मिलेंगे

  • यह ग्राहकों के लिए बिक्री सबसे अट्रैक्टिव एंट्री लेवल कमय मोटरसाइकिल में से एकम है। इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, USB मोबाइल चार्जर और एक गिलास हेडलाइट यूनिट जैसी फीचर्स शामिल हैं। भारतीय बाजार में 15 साल की उपस्थिति का जश्न मनाते हुए, कंपनी ने 2021 टीवीएस स्टार सिटी प्लस को रेड, व्हाइट और ब्लैक कलर्स के कॉम्बीनेशन के साथ स्पोर्टी बॉडी ग्राफिक्स दिए हैं।
  • इसके फेंडर ब्लैक कलर के हैं और ब्लैक एग्जॉस्ट में हीट शील्ड प्रोटेक्शन मिलते हैं। सिंधल-पीस ब्लैक सीट के अलावा, 2021 टीवीएस स्टार सिटी प्लस एक ब्लैक ग्रैब रेल, मिरर्स और विंड प्रोफ़ाइल के साथ आता है, जबकि रिफ्लेक्टर एमए फेंडर के दोनों तरफ देखे जा सकते हैं।
  • रियर फाइव-स्टेप एडजस्टेबल कार्ड ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर को लाल रंग में पेंट किया गया है और सस्पेंशन ड्यूटी के लिए इसमें ट्रेडिशनल टेलीस्कोपिक इंजन फोर्क्स मिलते हैं। इंजन क्षेत्र को ब्लैक पेंट किया गया है, सेफ्टी के लिए पेटल टाइप एम डिस्क ब्रेक एनसीआर मिलते हैं।

इंजन में कोई बदलाव नहीं, टॉप स्पीड 90 किमी
परफॉर्मेंस की बात करें को इसमें पहले जैसा ही 110 सीसी सिलेण्डर-सिलिंडर फ्यूल-एक्टिवेटेड इको थर्स्ट इंजन मिलता है, जो ईटीएफआई (ईटीएफआई) तकनीक के साथ काम करता है। यह 7,350 आरपीएम पर 8.08 बीएचपी का अधिकतम पावर आइटम और 4,500 आरपीएम पर 8.7 मिलियन पीएके टॉर्क का जनरेट करता है। इंजन को चार-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि बी एस 6 कंप्लेंट इंजन 15 प्रतिशत ज्यादा फुल एफिशिएंट है और इसमें 90 किमी प्रति घंटे की स्पीड मिलेगी।

ब्लैक अलॉय वीरल्स एंड ट्यूबलेस टायर मिलेंगे
बाइक की लंबाई 1,980 मिमी, चौड़ाई 750 मिमी, ऊंचाई 1,080 मिमी और 1,260 मिमी का व्हीलबेस मिलता है। बाइक में 172 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है और यह सिर्फ 116 किलोग्राम वजनी है। 2021 टीवीएस स्टार सिटी प्लस 17 इंच के ब्लैक अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments