Home मध्य प्रदेश सांसद का बजट डेटा का मायाजाल: कमलनाथ बोले- यह बजट झूठ का...

सांसद का बजट डेटा का मायाजाल: कमलनाथ बोले- यह बजट झूठ का पुलिंदा है; जीतू पटवारी ने कहा- मध्यप्रदेश के इतिहास का सबसे काला बजट


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

मध्यप्रदेश के बजट पर कांग्रेस नेताओं ने साधा निशाना (कमलनाथ-जीतू पटवारी, फाइल फोटो)

  • बजट में इंदौर-भोपाल मेट्रो ट्रेन के लिए पूर्ण राशि- कमलनाथ
  • शिवराज सरकार ने लगभग 80 हजार करोड़ के बजट का बजट पेश किया

वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने शिवराज सरकार के चौथे कार्यकाल का पहला बजट पेश किया। 2 लाख 41 हजार 375 करोड़ रुपये के इस बजट में आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। जिस पर पूव्र मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने निशाना साधा है। कमलनाथ ने मध्यप्रदेश सरकार के बजट को झूठ का पुलिंदा, दिशाहीन, निराशाजनक और सिर्फ आंकड़ों का मायाजाल बताया।

वहीं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मध्यप्रदेश के इतिहास का सबसे काला बजट बताया है। जीतू पटवारी ने बजट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि आज पेश हुए इस साल का बजट मध्यप्रदेश की स्थापना के बाद सभी बजट में से सबसे काला बजट है। शिवराज सरकार ने लगभग 80 हजार करोड़ के बजट का बजट पेश किया है।

सांसद के बजट में बड़ा ऐलान: लोक सेवा सुनिश्चित कानून में बदलाव होगा; तय समय पर लोगों का काम नहीं हुआ तो सर्टिफिकेट अपने आप जारी हो जाएगा

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का ट्वीट

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का ट्वीट

कमलनाथ ने 10 मिनट में किए 5 ट्वीट
पूनव मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लगभग 10 मिनट के अंदर 5 ट्वीट किए। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- उम्मीद थी कि इस बजट में पेट्रोल-डीजल की कीमतों से जनता को राहत प्रदान करने के लिए वैट में सरकार की कमी होगी, पंजीयन शुल्क में कमी होगी लेकिन नहीं की।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का ट्वीट

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का ट्वीट

रोजगार, एमएसएमई के लिए कुछ नहीं: कमलनाथ

कमलनाथ ने बजट में इंदौर- भोपाल मेट्रो ट्रेन के लिए पूरी राशि बताई है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- रोजगार, एमएसएमई, प्रदेश में निवेश बढ़ाने को लेकर कोई कार्ययोजना नहीं, प्रति व्यक्ति घटी आय व विकास दर को बढ़ाने को लेकर कोई ठोस उपाय नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि पुरानी योजनाओं को ही वापस शामिल कर गुमराह करने का प्रयास किया गया है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments