Home फ़िल्मी दुनिया सिंगर के घर गूंजी किलकारी: हर्षदीप कौर पहली बार मां बनीं, बेटे...

सिंगर के घर गूंजी किलकारी: हर्षदीप कौर पहली बार मां बनीं, बेटे को जन्म दिया; पोस्ट शेयर कर फैंस को खुद दी खुशखबरी


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

12 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

सिंगर हर्षदीप कौर और मनकीत सिंह बेटे के पैरेंट्स बन गए हैं। हर्षदीप ने मंगलवार को बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी। इस पोस्ट में उन्होंने अपने पति मनकीत के साथ की एक फोटो भी शेयर की है। इस फोटो पर लिखा है, “इट्स ए बॉय, 02-03-2021, और द एडवेंचर बिगिन्स।”

हमारे जूनियर सिंह आ गए हैं और हम बहुत खुश हैं
हर्षदीप कौर ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, “थोड़ा सा स्वर्ग अभी धरती पर आया और हमें मम्मी-पापा बना दिया। हमारे जूनियर सिंह आ गए हैं और हम बहुत खुश हैं।” हर्षदीप और मनकीत पहली बार माता-पिता बने हैं। बेटे के जन्म से पहले हर्षदीप ने पति मनकीत के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा था, “मच अवेटेड स्लीपलेस नाइट्स से पहले हमें थोड़ी नींद ले लेनी चाहिए।”

हर्षदीप ने फरवरी में की थी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट
हर्षदीप ने फरवरी 2021 में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। तब उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर कर लिखा था, “इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। ये मेरा आधा अंश है और आधा उसका, जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। जूनियर सिंह जल्द ही मार्च 2021 में आने वाला है। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। “

हर्षदीप ने 2015 में की मनकीत से शादी की थी
हर्षदीप बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं। उन्होंने ‘कटिया करूं’, ‘दिलबरो’, ‘नच दे सब’, ‘जालिमा’ जैसे कई हिट गाने एए हैं। वे कई सिंगिंग रियलिटी शोज में जज की भूमिका में भी नजर आ चुके हैं। हर्षदीप ने 2015 में मनकीत सिंह से शादी की थी।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments