Home मध्य प्रदेश सिंधिया ने घूमा मेला: झूला में बैठकर 35 फीट की ऊंचाई पर...

सिंधिया ने घूमा मेला: झूला में बैठकर 35 फीट की ऊंचाई पर पहुंचे सिंधिया, बोले- वाह क्या लग रहा है मेरा मेला


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोलमाल करनेवाला12 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

मेला में झूला झुलते राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, ऊपर से ही लोगों का अभिवादन स्वीकार किया गया।

  • बिना संकाय लगाकर आए सैलानियों से कहा- कोरोना टला नहीं है, संकाय लगाकर आते हैं
  • दुकानदारों से बोले- अच्छे से व्यापार करना, दो महीने लगेगा मेला

राज्यसभा सांसद व भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार रात ग्वालियर व्यापार मेला घूमे। इस दौरान उन्होंने झूला का लुफ्त भी उठाया। झूला में बैठकर 35 फीट की ऊंचाई पर पहुंचकर सिंधिया बोले हैं वाह क्या लग रहा है मेरा मेला। ऊपर से ही लोगों का अभिवादन स्वीकार किया गया। यह पहला मौका है जब सिंधिया ने इस तरह मेला घूमकर आनंद लिया है।

कहा जाता है कि सौ साल पुरानी इस मेला में सिंधिया घराने के महाराज भेष बदलकर अपने मेला को देखने आते थे। भेष बदलने का कारण यही होता था कि कोई उन्हें पहचान न ले। साथ ही वह मेला की कमियों को देखकर दूर कर सकता है।

मेला में दुकानदारों से चर्चा करते हुए सिंधिया, कहा कि उनके लिए यह मेला लगवाया गया है, जमकर व्यापार करें और वर्क पहने रहें।

मेला में दुकानदारों से चर्चा करते हुए सिंधिया, कहा कि उनके लिए यह मेला लगवाया गया है, जमकर व्यापार करें और वर्क पहने रहें।

ग्वालियर अंचल के तीन दिवसीय दौरे पर आए भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार रात को मेला ग्राउंड में लगे श्रीमंत माधवराव सिंधिया व्यापार मेला पहुंचे। उनके पूर्वजों की देन यह मेला वैसे भी हमेशा सिंधिया घराने की आन बान और शान माना जाता रहा है। यहां उन्होंने फेडरेशन हॉल में सूक्ष्म लघु और मध्यम उद्यम विभाग के द्वारा भजन संध्या के कार्यक्रम का उद्घाटन किया। उनके साथ परिवहन मंत्री गोविंद सिंह और ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर मौजूद थे। इसके बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मेले में भ्रमण करने निकले। जहां उन्होंने बिना पूछे के मेला में आए सैलानियों को समझदारी दी और कहा कोरोना काone अभी टला नहीं है।

व्यापारियों को relaya अच्छे व्यवसायों का भरोसा
व्यापारियों के द्वारा मेले में लगाई गई दुकानों पर पहुंचे जहां उन्हें समस्याओं को लेकर चर्चा की। साथ ही उन्हें अच्छे व्यवसायों का भरोसा दिलाया है। यहां कहा गया है कि यह बार-बार इतना व्यापार करता है कि लोग देखते हैं और सोचते हैं कि जाओ।

झूला में बैठे देखा मेला
व्यापारियों से बात करने के बाद वह झूला सेक्टर में पहुंचे और झूले को देख ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने आप को झूला में बैठने से नहीं रोका गया। वह झूले में बैठा हुआ है और उन्होंने झूला का आनंद उठाया। वही सिंधिया के द्वारा मेले का आनंद उठाने के बाद ने कहा कि इस मेले में कोई राजस्थान, कोई यूपी तो कोई मुंबई से आया है यह इस मेला की भव्यता है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments