Home मध्य प्रदेश सिरफिरे बदमाशों का उत्पात: बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर की...

सिरफिरे बदमाशों का उत्पात: बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर की फायरिंग, आंगन में अलाव ताप रही महिला के पेट में लगी।


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्वालियर30 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

घायल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है

  • हजीरा के न्यू नरसिंह नगर में शनिवार रात की घटना

हजीरा में शनिवार रात बाइक सवार सिरफिरे बदमाशों ने हंगामा मचाया है। एक घर के सामने के दरवाजे को निशाना बनाकर फायरिंग की गई है। जिसमें एक गोली लकड़ी के दरवाजे को चीरते हुए आंगन में अलाव ताप रही महिला के पेट में चली गई है। गंभीर स्थिति में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना हजीरा के न्यू नरसिंग नगर की है। बाइक सवार रात 2 बजे फिर लौटे हैं और 3 से 4 हवाई फायर किए हैं। यह बाइक सवार कौन थे यह परिवार से क्या रंजीश था यह पता नहीं चल रहा है।

हजीरा थाना क्षेत्र स्थित न्यू नरसिंह नगर निवासी परम सिंह राजपूत एक निजी संस्था में कर्मचारी हैं। शनिवार रात वह ड्यूटी के बाद घर लौटे और खाना खाकर पत्नी राजकुमारी के साथ घर के आंगन में अलाव जलाकर बैठ गए। रात लगभग 11 बजे अचानक दो गोलियां चलने की आवाज आई। इसी समय आंगन में अलाव ताप रही परम की पत्नी राजकुमारी पेट पकड़कर गिर पड़ी। परमसिंह ने उसे देखा तो पेट से खून बह रहा था। तत्काल उसे अस्पताल लेकर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार युवकों ने परम के घर को निशाना बनाकर गोलियां चाब थे। इस पते पर पुलिस जांच में जुट गई है। घायल के पति ने किसी से भी झगड़ा नहीं होने की बात कही है। पुलिस समझ नहीं पा रही है कि बाइक सवारों ने उसके घर को निशाना बनाकर फायरिंग की है। क्योंकि गोली दरवाजे से पार होते हुए महिला को लगी है।

रात को फिर से आग लगाना

अभी पुलिस जांच कर वापस लौटी ही थी कि रात 2 बजे फिर से बाइक सवार न्यू नरसिंह नगर में लौटे और 3 से 4 किमी दूर खड़े थे। बाइक सवार सिरफिरे बदमाश कौन है यह पता नहीं चल रहा है। पर फायरिंग से दहशत है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments