Home फ़िल्मी दुनिया सुप्रीम कोर्ट पर भोरं तापसी पन्नू, रेप पीड़िता पर जज के कॉमेंट...

सुप्रीम कोर्ट पर भोरं तापसी पन्नू, रेप पीड़िता पर जज के कॉमेंट को बताया ‘घटिया’


तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। (इंस्टाग्राम @TaapseePannu)

तापसी पन्नू (तापसे पन्नू) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, सामाजिक मुद्दे पर खुलकर राय रखती हैं। तापसी पन्नू ने अब शेफ जस्टिस एस.आबोबड़े (मुख्य न्यायाधीश एसए बोबडे) की बेंच पर निशाना साधा है।

मुंबई: बॉलीवुड में बहुत कम सेलिब्रिटीज हैं जो सोशल मुद्दों पर खुलकर बात करते हैं। तापसी पन्नू उन एक्टर्स में से एक बिना डरे बेबाक अपनी राय सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) पर शेयर करती हैं। अभी सुप्रीम कोर्ट के एक सवाल पर तापसी पन्नू (तापसे पन्नू) जमकर भोर हैं। शेफ जस्टिस एस.ए. बोबडे की बेंच महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिक प्रोडक्शन कंपनी (एसएमआईपीसी) के तेजिशियन मोहित सुभाष चव्हाण की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहे थे।

टेक्निशियन पर स्कूली छात्रा ने बलात्कार का आरोप लगाया है। परीक्षण के दौरान शेफ जस्टिस की अगुवाई वाली बेंच ने पूछा, क्या वो पीड़िता से शादी कर सकती है? जज के इस कॉमेंट पर रिऐक्शन देते हुए तापसी ने लिखा, ‘किसी ने लड़की से यह सवाल पूछा? क्या वह रेपिस्ट से शादी करना चाहता है या नहीं? क्या यह सवाल है? सल्लूशन है या सजा? एकदम घटिया ‘।

तापसी पन्नू, तापसी पन्नू, सुप्रीम कोर्ट, रेप विक्टिम, अतुल कासबेकर, बॉलीवुड

सुप्रीम कोर्ट के एक सवाल पर तापसी पन्नू जमकर भोर्क हैं। (ट्विटर @ तासपे पन्नू)

वहीं फोटोग्राफर अतुल कस्बेकर ने भी जज के इस बेतुके बयान पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ये कैसा न्याय है? जज की इस बात का कोई लॉजिक दे सकता है कि क्या है।

तापसी पन्नू, तापसी पन्नू, सुप्रीम कोर्ट, रेप विक्टिम, अतुल कासबेकर, बॉलीवुड

फोटोग्राफर अतुल कस्बेकर (ट्विटर @ अतुल कस्बेकर)

बता दें, तापसी की कई फिल्में इस समय पाइप लाइन में हैं। जल्द ही वह ‘रश्मि कुमार’, ‘लूप लेपटा’ और क्रिकेटर मिताली राज की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ में नजर आएंगी। इस बार वह अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘फिर से’ की शूटिंग कर रहे हैं। ‘मनमर्जियां’ के बाद अनुराग के साथ तापसी की यह दूसरी फिल्म है। इसके अलावा तापसी विक्रांत मैसी के साथ हसीन दिलरुबा में भी काम कर रही हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments