Home मध्य प्रदेश सुविधा: आज से मध्यप्रदेश में 100 दीनदयाल रसोई शुरू; मंत्री सारंग...

सुविधा: आज से मध्यप्रदेश में 100 दीनदयाल रसोई शुरू; मंत्री सारंग का तंज- कमलनाथ ने भ्रष्टाचार करके खुद का पेट भरा


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल41 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने शुक्रवार सुबह दीनदयाल रसोई फिर से शुरू करने का ऐलान किया।

  • 15 महीने की कांग्रेस सरकार में रसोई बंद कर दी गई थी

मध्यप्रदेश में दीनदयाल रसाई एक बार फिर से शुरू हो गया है। शुक्रवार से प्रदेश भर में 100 स्थानों पर लोगों को सरकार की ओर से खाना मिलने लगेगा। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि हमारी सरकार का लक्ष्य है कि भाजपा की सरकार में किसी की भी पेट खाली नहीं रहेगी। इसलिए दीनदयाल रसोई के माध्यम से गरीबों को भोजन उपलब्ध कराया गया था।

वह हमारी सफल प्रथा थी, लेकिन 15 महीने से कमलनाथ की सरकार ने दीनदयाल रसोई बंद कर दी थी। उन्हें भ्रष्टाचार द्वारा खुद का पेट भरना था। हमारी सरकार गरीब की सरकार है। इसलिए मुख्यमंत्री ने निर्णय लिया है, इसलिए आज प्रदेश में 100 नई रसोई और चालू हो रही है। जरूरत पड़गी तो गरीबों को भोजन उपलब्ध कराने की और भी व्यवस्था होगी।

दिग्विजय पर निशाना साधा

सारंग ने कहा कि दिग्विजय सिंह सोते, उठते, बैठते और खाते समय राजनीति करते हैं। उनका कोई भी कृत्य गैर राजनीतिक कैसे हो सकता है। देश में अराजकता फैलाना ही दिग्विजय की जिंदगी का लक्ष्य है। इसलिए उनके सभी कामों में विघटन की बात ना हो यह कितना संभव है।

इससे बड़ा दुर्भाग्य और क्या हो सकता है कि गांधी के नाम पर राजनीति करने वाले तथाकथित नेहरू परिवार के नेता हैं। इंदिरा गांधी का गांधी शब्द से क्या लेना देना था, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी का गांधी शब्द से क्या लेना देना था, वह सिर्फ गांधी टोपी पहन कर अपने आप को गांधीवादी बताते हैं।

गांधीगिरी कह देने से नहीं होता, करने से होता है। जिस प्रकार का कथानित ग्वालियर में हुआ है, वह कांग्रेस के लिए केवल चुनावी बात है। गांधी के विचार, गांधी के व्यक्तित्व से कांग्रेस का कोई लेना देना नहीं है। कांग्रेस को व मीडिया का हमसे जवाब नहीं देना अरुण यादव को ही कांग्रेस जवाब दे दे। गांधी को लेकर राजनीति करने वाले कांग्रेस के नेताओं को शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने इस तरह का कृत्य किया है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments