Home फ़िल्मी दुनिया सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सुरजीत ने ली बॉलीवुड में एंट्री, 'दबंगई-ए...

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सुरजीत ने ली बॉलीवुड में एंट्री, ‘दबंगई-ए डिफरेंट लव स्टोरी’ में आएंगे नजर


सुशांत सिंह राजपूत।

सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) के दोस्त सुरजीत सिंह राठौर (सुरजीत सिंह राठौर) बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं। सुरजीत ‘दबंगई-ए डिफरेंट लव स्टोरी’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। सुरजीत सिंह राठौर वही हैं, जो प्रधान चक्रवर्ती को उस अस्पताल के मॉर्चुरी ले गए थे, जहां सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम हुआ था।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) की मौत को काफी वक्त गुजर चुका है, लेकिन एक्टर के फैन अभी भी उनकी मौत के खतरे को भुला नहीं पाए गए हैं। एक्टर की मौत के बाद उनका परिवार, दोस्त और फैन सभी उनके लिए न्याय की मांग कर रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनके फैन काफी दुखी हैं। इस बीच खबर है कि एक्टर के दोस्त सुरजीत सिंह राठौर (सुरजीत सिंह राठौर) बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं। सुरजीत ‘दबंगई-ए डिफरेंट लव स्टोरी’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। सुरजीत सिंह राठौर वही हैं, जो प्रधान चक्रवर्ती को उस अस्पताल के मॉर्चुरी ले गए थे, जहां सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम हुआ था।

सुरजीत सिंह राठौर ने दावा किया था कि वह जब प्रधान को सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी के पास लेकर गए थे तो उन्होंने सुशांत की डेड बॉडी पर हाथ रखकर ‘सॉरी बाबू’ कहा था। सुरजीत अपनी अपकमिंग मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। सुरजीत इसी महीने के आखिर तक में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिल्म के लेखक और निर्देशक साजन अग्रवाल हैं। सुरजीत ने फिल्म में ब्रेक देने के लिए साजन को शुक्रिया भी कहा है।

ये भी पढ़ें: यामी गौतम को याद आया ‘हिट एंड रन’ हादसा, शेयर किया नेक इंगारी का दर्द

बता दें कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म एसएसआर बैनर के तले बन रही है। फिल्म में सुरजीत के साथ एजाज खान और पल्लवी सिंह भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म राजस्थानी लव स्टोरी पर बेस्ड है। जो कि एक लव स्टोरी है। एजाज खान, सुरजीत सिंह राठौर और पल्लवी सिंह के साथ ही फिल्म में जावेद हैदर, राजकुमार कनौजिया और राजेश देसाई भी फिल्म में नजर आएंगे।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments