Home देश की ख़बरें 'सेक्स स्कैंडल' से कर्नाटक की राजनीति में बवाल, मंत्री के खिलाफ जांच...

‘सेक्स स्कैंडल’ से कर्नाटक की राजनीति में बवाल, मंत्री के खिलाफ जांच की मांग


कर्नाटक सरकार के खिलाफ कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। एएनआई

कर्नाटक सेक्स टेप मामला: पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि जब मंत्री को पता चला कि लड़की ने अपने निजी पलों को कैद कर लिया है। बीजेपी नेता ने उसे धमकाया और कहा कि इसका परिणाम बहुत बुरा होगा।

बुरु। सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली ने मंगलवार को बेंगलुरु शहर के पुलिस कमिश्नर कमल पंत से मुलाकात की और बीजेपी नेता रमेश जरकीहोली की संलिप्तता वाले कथित सेक्स टेप मामले में विस्तृत जांच की मांग की। रमेश जरकीहोली राज्य सरकार में जल संसाधन मंत्री भी हैं। दिनेश कल्लाहल्ली ने पुलिस कमिश्नर को दी अपनी शिकायत में कहा कि लगभग 25 वर्षीय महिला का जल संसाधन मंत्री द्वारा केपीएमसीएल में नौकरी का झांसा देकर कई बार यौन शोषण किया गया, लेकिन बाद में मंत्री अपने बयान से पलट गए।

कल्लाहल्ली ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब मंत्री को पता चला कि लड़की ने अपने निजी पलों को कैद कर लिया है। बीजेपी नेता ने उसे धमकाया और कहा कि इसका परिणाम बहुत बुरा होगा। हालांकि मंगलवार को मीडिया में वीडियो फुटेज वायरल होने के बाद कहा गया कि मामला एक महीने पुराना है। बाद में पीड़िता के परिवार ने दिनेश कल्लाहल्ली से संपर्क किया, जिन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी और पीड़िता के लिए पुलिस कमिश्नर से सुरक्षा की मांग की। कल्लाहल्ली ने कहा कि पीड़िता की जान को खतरा है।

न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक कल्लाहल्ली का दावा है कि क्यूबन पार्क पुलिस स्टेशन के दायरे में आने वाले एक होटल का ये पूरा मामला है। इसके बाद पुलिस कमिश्नर से दिनेश कल्लाहल्ली से कहा कि वे क्यूबन पार्क पुलिस से संपर्क करें और अपनी शिकायत दर्ज कराएं। कल्लाहल्ली के मुताबिक क्यूबन पार्क पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस इस मामले में पहले अपनी तरफ से जांच करेगी और फिर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

मुख्यमंत्री से बात करेंगे: प्रहलाद जोशीमामले पर प्रतिक्रिया देते हुए बेंगलुरु के केपीपी अनुचेत ने कहा, “रमेश जरकीहोली के खिलाफ हमने दिनेश कल्लाहल्ली की शिकायत देखी है। मामले के अनुसार पुलिस जांच करेगी।” दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि मैंने राज्य मंत्री रमेश जरकीहोली का वीडियो मीडिया में देखा है। इस बारे में पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री से मंगलवार को बात होगी। सीडी की प्रमाणिकता के बारे में जांच के बाद ही कोई एक्शन लिया जाएगा।

उधर, कैबिनेट मंत्री का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता के खिलाफ कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बदरू में प्रदर्शन किया और कथित सेक्स टेप प्रकरण में जांच की मांग की।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments