Home जीवन मंत्र सेलेब्रिटी जो लंग कैंसर चैरिटी का समर्थन करते हैं

सेलेब्रिटी जो लंग कैंसर चैरिटी का समर्थन करते हैं


फेफड़ों का कैंसर का दूसरा सबसे आम रूप है कैंसर दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में। लेकिन फिल्मों के सितारे, टेलीविजन, संगीत, और कॉमेडी संगठनों को अपनी शक्ति उधार दे रही है जो उस आंकड़े को बदलने के लिए दृढ़ हैं।

लड़ाई में सबसे बड़े नामों में से एक पुरस्कार विजेता अभिनेत्री लौरा डर्न है, जो अमेरिकी फेफड़े संघ के निदेशक मंडल के सलाहकार के रूप में कार्य करता है।

डर्न आंशिक रूप से उन प्रभावों से प्रेरित था जो बीमारी उसके दादा पर थी, जिनकी मृत्यु केवल 6 वर्ष की उम्र में हो गई थी।

“वो मुझे याद है खाँसना, तो अविश्वसनीय रूप से पतली। … डॉक्टर ने वास्तव में उससे कहा – कोई मजाक नहीं – वह उसे साफ कर सकता है फेफड़ों द्वारा धूम्रपान एक सिगरेट।”

वह व्यक्तिगत संबंध उसे ALA के लिए आकर्षित करती है, वह कहती है। “मुझे लंग एसोसिएशन के साथ साझेदारी करने पर गर्व है क्योंकि वे शिक्षा, वकालत और अनुसंधान में निवेश के माध्यम से जीवन बचाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।”

संघ सहायता के लिए आभारी है।

“लौरा डर्न एक प्यारी, निपुण अभिनेत्री है, जिसका जीवन बचाने और सुधारने के लिए हमारे मिशन के लिए एक प्रामाणिक संबंध है फेफड़ों का स्वास्थ्य, “जूलिया फिजराल्ड़, ALA के मुख्य विपणन अधिकारी कहते हैं।

“उनके व्यक्तिगत अनुभव और लाखों लोगों को लुभाने की शक्तिशाली क्षमता के लिए धन्यवाद, हम अपने संदेश को अधिक अमेरिकियों तक पहुंचाने में मदद कर सकते हैं जो इससे पीड़ित हैं फेफड़ों की बीमारी। ”

डर्न का मुख्य वाहन फेफड़ा फोर्स रहा है, जो कि 2014 में स्थापित एक ALA- प्रायोजित समूह है, जो देश भर की महिलाओं को एक साथ लाते हुए फेफड़ों के कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाता है, जिनके जीवन को इस बीमारी ने छुआ है।

वह अभिनेता वैलेरी हार्पर से एक करीबी दोस्त हैं, जो 2019 में फेफड़ों की बीमारी से मृत्यु तक फेफड़े के बल का हिस्सा था।

“कुछ साल पहले, मुझे चेरिल की किताब के फिल्म रूपांतरण में लेखक चेरिल स्ट्रायड की माँ का किरदार निभाने का सौभाग्य मिला जंगली। चेरिल की मां बोब्बी का भी फेफड़ों के कैंसर से निधन हो गया।

“भूमिका के लिए शोध करने में, मुझे पता चला कि हर पांच मिनट में एक महिला में फेफड़ों के कैंसर का निदान किया जाता है। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि किसी को भी फेफड़े की बीमारी से प्यार नहीं करना चाहिए। तभी मैंने अमेरिकन लंग एसोसिएशन के साथ काम करना शुरू किया। ” डर्न को चित्रण के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का ऑस्कर नामांकन मिला। उन्होंने समारोह में लुंग फोर्स के सम्मान में एक फ़िरोज़ा पोशाक पहनी थी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments