Home फ़िल्मी दुनिया सेलेब्स एक्ट पर पर महामारी का ग्रहण: 3 सप्ताह तक फुटबॉल नहीं...

सेलेब्स एक्ट पर पर महामारी का ग्रहण: 3 सप्ताह तक फुटबॉल नहीं खेल जाएगा अभिषेक, रणबीर जैसे सेलेब्स, कोविड के बढ़ते केसों ने लगाई रोक


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद फुटबॉल खेलने में व्यस्त हुए अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, आदित्य रॉय कपूर और कार्तिक आर्यन जैसे सेलेब्स को एक बार फिर इसे बंद करना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना के केसों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। खादुसर बंटी वालिया एक्टर्स के लिए प्रैक्टिस मैच ऑर्गेनाइज करा रहे थे। हालाँकि, शुक्रवार को उन्होंने इसे वर्तमान के लिए बंद करने का फैसला लिया और सभी एक्टर्स को वॉटसऐप और एसएमएस के माध्यम से इस जानकारी को दिया।

एक्टर्स ने भी जताई कोरोना को लेकर चिंता जताई

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर्स ने भी एक-दूसरे से डिस्कशन कर कोरोना के केसों को लेकर चिंता जाहिर की और कहा कि उन्हें इस मामले में और ज्यादा जिम्मेदार होना चाहिए। उन्होंने मैच रद्द करने के वालिया के फैसले का स्वागत किया। यह निर्णय वर्तमान में तीन सप्ताह के लिए लिया गया है। उसके बाद तय होगा कि आगे क्या करना है।

बंटी वालिया ने पुष्टि करते हुए वेबसाइट से कहा, “जी हां यह सही है कि कम से कम अगले तीन सप्ताह तक कोई प्रैक्टिस मैच नहीं होगा। हर एक्टर का नजरिया था कि अभी ज्यादा कैर करने की जरूरत है। 20-25 इन बाद हम। सिचुएशन का रिव्यू करेंगे। “

बीते 15 दिन में महाराष्ट्र में कोरोना के 36 हजार से ज्यादा सक्रिय केस बढ़े हैं। यहां 72 हजार मरीजों का इलाज चल रहा है, जो देश के बाकी राज्यों के मरीजों की संख्या की तुलना में सबसे ज्यादा है।

फुटबॉल क्लब से सैफ के बेटे भी जुड़े

हाल ही में सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान बंटी वालिया के ऑल स्टार्स सॉकर क्लब (ASFC) में शामिल थे। पिछले साल लंदन से लौटने के बाद वे रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन के साथ एक मैच भी खेल चुके हैं। जनवरी में जब बंटी ने इब्राहिम से एएसएफसी में शामिल होने के बारे में पूछा तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments