Home फ़िल्मी दुनिया सेलेब्स की कंट्रोवर्शियल फाइट: करीना - बिपाशा की जोरदार बहस से लेकर...

सेलेब्स की कंट्रोवर्शियल फाइट: करीना – बिपाशा की जोरदार बहस से लेकर शाहरुख की हैंडापाई तक, ये बॉलीवुड सेलेब्स की सबसे विवादित लड़ाइयां हैं


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट

ऑन-स्क्रीन के परिप्रेक्ष्य में आने वाले सितारे भले ही एक साथ बेहतरीन केमिस्ट्री शेयर करते हैं हालांकि कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो अपने को-स्टार से हुई लड़ाइयों के कारण काफी सुर्खियों में रहे हैं। आइए देखते हैं बॉलीवुड सेलेब्स की सबसे विवादित लड़ाइयां कौन सी हैं-

करीना कपूर खान- बिपाशा बासु

वर्ष 2001 में रिलीज़ हुई मल्टीस्टारर फिल्म अजनबी में करीना कपूर खान और बिपाशा बासु ने फीमेल लीड रोल निभाया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना और बिपाशा के बीच कई बार झगड़ा हुआ था। एक बार करीना ने लड़ाई के बीच ही बिपाशा को काली बिल्ली तक कह दिया था। साथ ही करीना ने बिपाशा के उस समय के ब्वॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम का भी मजाक उड़ाया था जिसके चलते हमें भी कई जवाब मिले थे। इस कैट-फाइट के बाद से ही दोनों एक दूसरे के साथ नजर नहीं आए हैं।

शाहरुख खान- सलमान खान

ब्लॉकबस्टर फिल्म करण अर्जुन में मुसलमानों के किरदार में नजर आ चुके शाहरुख खान और सलमान खान की लड़ाई काफी सुर्खियों में रही। कटरीना कैफ के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय पर मजाक किया कुछ जो सलमान से प्यार नहीं हुआ और दोनों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई है। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों की लड़ाई तो रोक दी थी हालांकि दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे की शक्ल नहीं देखी थी। अब धीरे-धीरे दोनों के बीच फिर से बातचीत शुरू हो गई है। दोनों फिल्म जीरो के एक गाने में साथ नजर आए हैं।

कंगना रनोट- ऋतिक रोशन

कृष्णा 3 में साथ नजर आए ऋतिक रोशन और कंगना रनोट रिलेशन के चलते काफी सुर्खियों में थे। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के बीच लड़ाइयां शुरू हो गईं। कंगना ने ऋतिक के सभी मेल सार्वजनिक करते हुए उनपर कई संगीन आरोप लगाए थे हालांकि ऋतिक ने इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

शाहरुख खान- शिरीष कुंदर

फिल्म रा-वन की रिलीज़ के कुछ समय बाद शाहरुख खान और फराह खान के पति शिरीष कुंदर एक पार्टी में चले गए। ये सिर्फ बातों की लड़ाई नहीं थी बल्कि शाहरुख ने शिरीष पर हाथ भी उठाया था। पार्टी में मौजूद रहे लोग बताते हैं कि शिरीष ने रा-वन फिल्म का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि ये 150 करोड़ रुपए का एक पटाखा था। इस बात से शाहरुख ने गुस्सा में आकर शिरीष को मुक्का मार दिया था। लड़ाई के बाद शाहरुख और फराह की दोस्ती भी खत्म हो गई थी।

करण जौहर- कंगना रनोट

फिल्म रंगून के बाद करण जौहर के चैट शो में पहुंची कंगना रनोट ने उन्हीं के सामने उन्हें नेपोटिज्म के झंडे गाड़ने वाला कहा था। शो के दौरान तब करन ने इस बात पर कोई जवाब नहीं दिया लेकिन ये मामला बाद में काफी बड़ा हो गया। कई प्रमोशनल इवेंट और इंटरव्यू में करण और कंगना ने एक दूसरे के खिलाफ काफी अपमानजनक बातें की थीं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी कंगना ने करण पर नेपोटिज्म और कैंप चलाने के आरोप लगाए।

सलमान खान- विवेक ओबेरॉय

सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद ऐश्वर्या राय ने विवेक ओबेरॉय को डेट किया था। इस बात से नाराज होकर सलमान खान ने विवेक को लगभग 41 कॉल किए जिनमें एक्टर ने उन्हें संकेत में जान से मारने की धमकियां दीं थीं। सलमान से परेशान होकर विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी जिसमें वे हल्कियों और कॉल करने की बात का खुलासा किया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच दुश्मनी शुरू हो गई थी। बाद में विवेक का बॉलीवुड करियर पूरी तरह से खत्म हो गया जिसका जिम्मेदार हर कोई सलमान खान को मानता है। विवेक ने सलमान से माफी भी मांगी थी हालांकि सलमान ने उन्हें माफ नहीं किया था।

अरिजित सिंह- सलमान खान

एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अरिजीत सिंह ने स्टेज में सलमान से अवॉर्ड लेते हुए उनकी फिल्मों का मजाक उड़ाया था। सलमान ने उस समय तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हालांकि बाद में दोनों के बीच कोल्ड वाअर शुरू हो गए हैं। सलमान खान की फिल्म सुल्तान का गाना जग घूमेया पहले अरिजीत सिंह ने छेड़ दिया था लेकिन लड़ाई के चलते सलमान ने अपने गाने को रिजेक्ट कर राहत फतेह अली खान की आवाज इस्तेमाल कर ली थी। इस बात से अरिजीत काफी नाराज हुए थे। सिंगर ने सोशल मीडिया के जरिए सलमान खान और अपनी अनबन के बारे में भी लिखा था





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments