Home तकनीक और ऑटो सैमसंग गैलेक्सी ई 02 सपोर्ट पेज हिंट्स ऑन इंडिया लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी ई 02 सपोर्ट पेज हिंट्स ऑन इंडिया लॉन्च


Samsung Galaxy E02 सपोर्ट पेज अब भारत में लाइव है, यह सुझाव देते हुए कि फोन जल्द ही देश में अपनी शुरुआत कर सकता है। पेज से फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिलती है, और फोन की लॉन्च की तारीख के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। स्मार्टफोन को कथित तौर पर विभिन्न प्रमाणपत्र वेबसाइटों पर भी देखा गया है, जिसमें भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) और वाई-फाई एलायंस शामिल हैं। अगर हम मॉडल नंबर से जाते हैं, तो ऐसा लगता है कि सैमसंग एक नई ई-सीरीज स्मार्टफोन लाने की योजना बना रहा है।

के अनुसार समर्थनकारी पृष्ठ पर सैमसंग इंडिया वेबसाइट, मॉडल नंबर SM-E025F / DS वाला फोन सूचीबद्ध है। इस मॉडल नंबर को सैमसंग गैलेक्सी E02 होने का दावा किया गया है क्योंकि इसी मॉडल नंबर वाले हैंडसेट ने अतीत में कथित तौर पर BIS और WI-Fi प्रमाणपत्र प्राप्त किए हैं। 91Mobiles के अनुसार रिपोर्ट goodवाई-फाई प्रमाणन से पता चलता है कि स्मार्टफोन केवल 2.4GHz वाई-फाई बैंड का समर्थन करता है और एंड्रॉइड क्यू (एंड्रॉइड 10) पर चलता है। सैमसंग ने इस संबंध में आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं बताया है।

दो हफ्ते पहले, सैमसंग का शुभारंभ किया गैलेक्सी एफ 62 ने एफ-सीरीज़ का विस्तार किया जो पिछले साल अक्टूबर में गैलेक्सी एफ 41 के लॉन्च के साथ पेश किया गया था। डुअल-सिम (नैनो) फोन शीर्ष पर वन UI 3.1 के साथ एंड्रॉइड 11 पर चलता है और इसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी + (1080×2400) सुपर AMOLED प्लस इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले है। हैंडसेट ऑक्टा-कोर Exynos 9825 SoC द्वारा संचालित है जो 2019 में गैलेक्सी नोट 10 सीरीज़ पर शुरू हुआ। SoC को 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ रखा गया है। इसमें 7,000mAh की बड़ी बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है और हैंडसेट साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।

संबद्ध लिंक स्वतः उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल

सौरभ कुलेश गैजेट्स 360 में एक मुख्य उप संपादक हैं। उन्होंने एक राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्र, एक समाचार एजेंसी, एक पत्रिका और अब ऑनलाइन तकनीक समाचार लेखन में काम किया है। उन्हें साइबर सिक्योरिटी, एंटरप्राइज और कंज्यूमर टेक्नोलॉजी से संबंधित विषयों के विस्तृत सरगम ​​पर ज्ञान है। Sourabhk@ndtv.com पर लिखें या अपने हैंडल @KuleshSourabh के माध्यम से ट्विटर पर संपर्क करें।
अधिक

रेडमी नोट 10 में 5-मेगापिक्सेल सुपर-मैक्रो कैमरा के साथ आने की पुष्टि की गई है, अधिक विनिर्देशों को लाइव इमेज के माध्यम से लिया गया है





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments