Home तकनीक और ऑटो सैमसंग गैलेक्सी एम 21 भारत में एक यूआई 3.0 अपडेट प्राप्त करना...

सैमसंग गैलेक्सी एम 21 भारत में एक यूआई 3.0 अपडेट प्राप्त करना शुरू करता है: रिपोर्ट


सैमसंग गैलेक्सी एम 21 ने एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत में एंड्रॉइड 11-आधारित वन यूआई 3.0 अपडेट प्राप्त करना शुरू कर दिया है। भारत को ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट प्राप्त करने वाला पहला देश कहा जाता है, हालांकि यह संभवतः अन्य क्षेत्रों में विस्तार करेगा। अपडेट में सैमसंग गैलेक्सी M21 के साथ एक यूआई 3.0 और एंड्रॉइड 11 सुविधाओं के साथ जनवरी 2021 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच आता है। सैमसंग अपने कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर के साथ-साथ कुछ मिड-रेंज फोन में भी अपडेट करता रहा है।

एंड्रॉइड 11-आधारित एक यूआई 3.0 के लिए अद्यतन सैमसंग गैलेक्सी M21 फर्मवेयर संस्करण M215FXXU2BUAC के अनुसार किया जाता है रिपोर्ट good सैममोबाइल द्वारा। हालांकि वर्तमान में यह केवल भारत में ही उपकरणों के लिए रोल आउट हो रहा है, यह जल्द ही अन्य क्षेत्रों में भी सैमसंग गैलेक्सी एम 21 उपकरणों के लिए उपलब्ध होने की संभावना है।

यदि आपके पास भारत में सैमसंग गैलेक्सी M21 है और आपको अपडेट के बारे में अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है, तो आप इसके लिए मैन्युअल रूप से जांच कर सकते हैं। के लिए जाओ सेटिंग्स> सिस्टम अपडेट> सिस्टम अपडेट की जांच करें> अभी डाउनलोड करें> अपडेट इंस्टॉल करें। हालाँकि, यह संभावना है कि वन UI 3.0 अपडेट को चरणबद्ध तरीके से रोल आउट किया जाएगा और यह आपके डिवाइस को प्राप्त होने से कुछ दिन पहले हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी M21 में रिफ़ाइन्ड UI डिज़ाइन, फ़ीचर-रिच कीबोर्ड, लॉकस्क्रीन विजेट, अपडेटेड स्टॉक ऐप्स, बेहतर लॉकस्क्रीन और बेहतर सुरक्षा और प्रदर्शन सहित वन UI 3.0 सुविधाएँ प्राप्त होंगी। साथ ही स्मार्टफोन को अपडेट किया जाएगा Android 11 सुविधाएँ, जैसे चैट बुलबुले, मीडिया प्लेबैक विजेट, वार्तालाप अनुभाग, एक बार अनुमति, और बहुत कुछ।

इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी एम 21 के लिए एंड्रॉइड 11-आधारित वन यूआई 3.0 अपडेट भी जनवरी 2021 को अपने साथ लाएगा एंड्रॉयड सुरक्षा पैच।


क्या Mi 10i वनप्लस नॉर्ड किलर है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments