Home तकनीक और ऑटो सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 सीरीज ने कथित तौर पर एक यूआई 3.1...

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 सीरीज ने कथित तौर पर एक यूआई 3.1 अपडेट प्राप्त किया है


सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 श्रृंखला यूआई 3.1 अपडेट ने कथित तौर पर रोल आउट करना शुरू कर दिया है। जर्मनी में उपयोगकर्ताओं को नए अपडेट प्राप्त करने वाले पहले व्यक्ति कहा जाता है, लेकिन भारत सहित अन्य बाजारों को भी जल्द ही अपडेट मिलना चाहिए। सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 श्रृंखला, जिसमें सैमसंग गैलेक्सी नोट 10+ और सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 शामिल हैं, दिसंबर 2020 में वन UI 3.0 अपडेट के साथ एंड्रॉइड 11 से टकरा गया। दोनों डिवाइस डायनामिक AMOLED डिस्प्ले पैनल और S- के साथ आते हैं। कलम का सहारा। सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 सीरीज़ को अगस्त 2019 में भारत में लॉन्च किया गया था।

सैममोबाइल रिपोर्टों जर्मनी में सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 श्रृंखला के उपयोगकर्ताओं को वन यूआई 3.1 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। अद्यतन दोनों के लिए एक ही फर्मवेयर संस्करण N97xFXXU6FUBD को ले जाने के लिए कहा गया है सैमसंग गैलेक्सी नोट 10+ और यह सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 स्मार्टफोन्स। कथित तौर पर अद्यतन मार्च 2021 Android सुरक्षा पैच भी करता है।

One UI 3.1 में अपग्रेड कैसे करें

यदि आपके पास एक योग्य सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन है तो आपको अपने आप अपडेट प्राप्त करना चाहिए। यदि आपने अभी तक वन UI 3.1 में अपग्रेड नहीं किया है, तो आप नेविगेट करके अपडेट के लिए मैन्युअल रूप से जांच कर सकते हैं समायोजन > सिस्टम अपडेट > सिस्टम अपडेट के लिए जाँच करें > अभी डाउनलोड करें > अद्यतन स्थापित करें

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 श्रृंखला शुरू हुई प्राप्त दिसंबर 2020 में वन UI 3.0 के साथ एंड्रॉइड 11 अपडेट। एक यूआई 3.0 ने उपयोगकर्ताओं को अन्य विशेषताओं और सुरक्षा सुधारों के बीच एक ताज़ा यूआई डिज़ाइन और लॉकस्क्रीन विजेट के साथ पेश किया। के लिए विशिष्ट नई सुविधाएँ Android 11 चैट बुलबुले, मीडिया प्लेबैक विगेट्स, वार्तालाप अनुभाग और एक बार की अनुमतियाँ शामिल हैं।

वन यूआई 3.1 में नया क्या है?

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 सीरीज़ के लिए वन यूआई 3.1 अपडेट एंड्रॉइड 11 पर प्राइवेट शेयर जैसे फीचर्स के साथ बनाता है – एक ब्लॉकचैन-आधारित ऐप जो संगत सैमसंग गैलेक्सी डिवाइसों के बीच एपर्चरल फाइल शेयरिंग की अनुमति देता है, जिसमें एंड्रॉइड 9 (पाई) या उससे ऊपर का संस्करण है । सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 सीरीज के फोन में आई कम्फर्ट शील्ड (नीली बत्ती फिल्टर) और साझा करने से पहले छवियों से जीपीएस स्थान डेटा को हटाने की क्षमता भी होगी।

सैमसंग अपने फ्लैगशिप और मिड-रेंज डिवाइसों के नवीनतम अपडेट और सुरक्षा पैच को रोल आउट करने के बारे में बहुत तेज है। कंपनी हाल ही में बाहर लुढ़का एक यूआई 3.1 से सैमसंग गैलेक्सी S20 तथा सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 श्रृंखला। लेटेस्ट UI को भी रोल आउट कर दिया गया है सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप श्रृंखला, और सैमसंग गैलेक्सी S10 श्रृंखला।


क्या सैमसंग गैलेक्सी S21 अल्ट्रा अभी तक का सबसे पूर्ण Android फोन है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारी साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments