Home तकनीक और ऑटो सोनी एक्सपीरिया प्रो लॉन्च किया गया, 4K कैमरा मॉनिटर के रूप में...

सोनी एक्सपीरिया प्रो लॉन्च किया गया, 4K कैमरा मॉनिटर के रूप में डबल हो सकता है


सोनी एक्सपीरिया प्रो को आखिरकार कंपनी के नवीनतम फ्लैगशिप के रूप में लॉन्च किया गया है जो आपके मौजूदा कैमरे या कैमकॉर्डर के लिए मॉनिटर के रूप में दोगुना हो सकता है। स्मार्टफोन एक माइक्रो-एचडीएमआई कनेक्टर के साथ आता है जिससे आप अपने कैमरे या कैमकॉर्डर को फोन की उच्च गुणवत्ता वाले 4K ओएलईडी डिस्प्ले पर लाइव फीड प्राप्त कर सकते हैं। सोनी एक्सपीरिया प्रो उपयोगकर्ताओं को कैमरे से अपने फुटेज को एफ़टीपी में स्थानांतरित करने का विकल्प भी प्रदान करता है। सर्वर इनबिल्ट 5 जी कनेक्टिविटी का उपयोग कर रहा है। सोनी एक्सपीरिया प्रो को मूल रूप से पिछले साल 5 जी फोन के रूप में घोषित किया गया था।

सोनी एक्सपीरिया प्रो कीमत, उपलब्धता

सोनी एक्सपीरिया प्रो कीमत $ 2,499.99 (लगभग 1,82,500 रुपये) रखी गई है। फोन फिलहाल है खरीद के लिए उपलब्ध अमेरिका में अमेज़ॅन, बी एंड एच फोटो वीडियो और सोनी ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से। एक्सपीरिया प्रो की वैश्विक शुरुआत के बारे में विवरण अभी तक सामने नहीं आया है।

पिछले साल फरवरी में, सोनी एक्सपीरिया प्रो था की घोषणा की के प्रक्षेपण के साथ सोनी एक्सपीरिया 1 II और यह एक्सपीरिया 10 II

सोनी एक्सपेरिया प्रो विनिर्देशों

Sony Xperia 1 II और Sony Xperia Pro के बीच कई अंतर नहीं हैं। हालांकि, बाद में पेशेवर फोटोग्राफरों को लक्षित किया जाता है जो पहले से ही एक सोनी अल्फा कैमरा या कैमकॉर्डर के मालिक हैं।

माइक्रो-एचडीएमआई कनेक्टर का उपयोग करके सोनी एक्सपीरिया प्रो को कैमरा या कैमकॉर्डर से जोड़ा जा सकता है
फोटो साभार: सोनी

सोनी एक्सपीरिया प्रो पर चलता है Android 10। इसमें 21: 9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 6.5-इंच की 4K HDR (1,644×3,840 पिक्सल) OLED डिस्प्ले मौजूद है। डिस्प्ले DCI-P3 100 रंग सरगम ​​और सिनेलेक्टर द्वारा संचालित एक समर्पित निर्माता मोड का 100 प्रतिशत कवरेज प्रदान करता है। यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोन पिछले साल से संचालित है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC, 12GB RAM और 512GB UFS स्टोरेज के साथ। यह सोनी एक्सपीरिया 1 II के अपग्रेड के रूप में आता है जिसमें 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज था। दोनों फोन पर इनबिल्ट स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड (1TB तक) के माध्यम से विस्तार का समर्थन करता है।

फोटोग्राफी के लिए, सोनी एक्सपीरिया प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें f / 1.7 लेंस के साथ मोबाइल सेंसर के लिए 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी एक्समोर आरएस है। F / 2.4 लेंस के साथ दो अतिरिक्त 12-मेगापिक्सेल सेंसर और 124-डिग्री फ़ील्ड-ऑफ-व्यू (FoV) के साथ f / 2.2 लेंस भी हैं। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, सोनी एक्सपीरिया प्रो, फ्रंट में 8-मेगापिक्सेल शूटर के साथ एफ / 2.0 लेंस के साथ आता है।

सोनी एक्सपीरिया प्रो में कनेक्टिविटी विकल्पों की एक सूची है जिसमें 5 जी, 4 जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस / ए-जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी, माइक्रो-एचडीएमआई और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन में डॉल्बी एटमॉस ऑडियो तकनीक भी है जो कि फ्रंट फेसिंग स्पीकर्स को पावर देती है। यह 4,000mAh की बैटरी पैक करता है जो एक्सपीरिया अडैप्टिव चार्जिंग और यूएसबी पावर डिलिवरी (पीडी) फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन का माप 170.18×76.2×10.16 मिमी है और इसका वजन 225 ग्राम है।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments