Home फ़िल्मी दुनिया सोनू सूद को 2000 किलोमीटर साइकिल चलाकर ट्रिब्यूट देंगे ये शख्स, एक्टर...

सोनू सूद को 2000 किलोमीटर साइकिल चलाकर ट्रिब्यूट देंगे ये शख्स, एक्टर ने कहा- ‘सबसे बड़ा तलवार’


सोनू सूद (फोटो क्रेडिट- @ sonu_sood / Instagram)

साइकलिस्ट नारायण किशनलाल व्यास ने कहा है कि वो सोनू सूद को ट्रिब्यूट देने के लिए 2000 किलोमीटर का सफर साइकिल पर तय करेंगे।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:28 जनवरी, 2021, 2:31 PM IST

नई दिल्ली। एक्टर सोनू सूद (सोनू सूद)) को कोरोना के समय से स्पेनिशहा कहा जा रहा है। उन्होंने आम जनता की जो मदद की और आज भी कर रहे हैं, उसके लिए बेहद प्यार मिल रहा है। उनकी लगातार मदद से कई लोगों की जिंदगी खराब हो गई है। गरीब को घर दिलवाना हो या मजदूरों को घर पहुंचाना हो, सोनू ने हर संभव मदद की है। उनके इस डेडिनेशन की वजह से एक शख्स ने सोनू को उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा ट्रिब्यूट देने का ऐलान किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साइकलिस्ट नारायण किशनलाल व्यास ने कहा है कि वह सोनू सूद को ट्रिब्यूट देने के लिए 2000 किलोमीटर का सफर साइकिल पर तय करेगा। बता दें कि महाराष्ट्र (महाराष्ट्र) के वाशिम से टीएम के रामसेतु तक साइकिल से जाएंगे। वो 7 फरवरी को ये यात्रा शुरू करेंगे, जिसे 14 फरवरी तक पूरा करना है।

(फोटो साभार: इंस्टाग्राम @vyas_nk)

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में खुद नारायण ने बताया है कि ‘मैं पिछले 5 साल से साइकिल से काम कर रहा हूं। समाजिक कार्यों के लिए यात्रा तय करता रहता है। पिछली बार मैंने महाराष्ट्र से वाघा बॉर्डर तक का सफर 9 दिन में पूरा किया था और अब मैं 2000 किलोमीटर तय करने जा रहा हूं। ये राइड खास तौर पर सोनू सूद के लिए है। पबता इससे पहले भी सोनू सूद को कई लोगों ने अपने अंदाज से ट्रिब्यूट दिया है, लेकिन यह पहली बार है जब कोई उनके लिए इतना बड़ा कदम उठाने जा रहा है। सोनू सूद भी इस ट्रिब्यूट से गदगद नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा – ‘मैं सपने में भी नहीं सोच सकता हूं, जिस तरह से हर रोज मुझे इस अंजाज में रिवॉर्ड किया जा रहा है। मैं लोगों की मदद कर रहा हूं। मैं सिर्फ वहीं काम कर रहा हूं, जो हम सभी को करना चाहिए। नारायण का मेरे लिए 2000 किलोमीटर का सफर तय करना सबसे बड़ा अवॉर्ड है। मैं बहुत खुश हूं ’।

इस नेक काम के अलावा सोनू सूद आजकल कानूनी पचड़ों की वजह से भी खबरों में बने हुए हैं। उन पर बीएमसी ने एक इमारत को होटल में तब्दील करने का आरोप लगाया है, जिसके लिए उन्हे नोटिस भी जारी किया गया है। मामला वर्तमान में कोर्ट में है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments