Home फ़िल्मी दुनिया सोनू सूद से फैन ने की अजीब फरफ़रत, एक्टर बोले- 'मां की...

सोनू सूद से फैन ने की अजीब फरफ़रत, एक्टर बोले- ‘मां की कसम खाकर किसी की मदद कर दे …’


सोनू सूद (फाइल फोटो) न्यूज 18 अंग्रेजी

एक्टर सोनू सूद (सोनू सूद) को उनके लाखों फैंस सच्चा हर (रियल हीरो) मानते हैं और अक्सर उनकी मदद करते हैं। सोनू भी अपने फैंस को निराश नहीं करते। लेकिन कुछ फरमाइश ऐसी होती हैं, जिन्हें एक्टर बेहतरीन ढंग से ठुकरा देते हैं और अच्छी सीख देते हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:28 फरवरी, 2021, 1:15 PM IST

नई दिल्ली: कई महीनों से एक्टर सोनू सूद (सोनू सूद) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी दरियादिली के लिए चर्चित हैं। एक्टर ने लॉकडाउन (लॉकडाउन) में जरूरतमंदों की मदद करनी शुरू की थी। तब से दूसरों की मदद का सिलसिला जारी है। अक्सर जरूरतमंद लोगों और उनके फैंस एक्टर से सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) के जरिये कॉन्टेक्ट करते हैं। वह कई लोगों की मदद कर रहे हैं। लेकिन कई बार फरमाइश ऐसी होती है, जहां सोनू को अपने फैंस को सीखने देने की जरूरत महसूस होती है। दरअसल, फरमाइश होती ही इतनी अजीब है और ऐसे फैंस जरूरतमंद भी नहीं होते।

हाल में एक फैन ने सोनू सूद (सोनू सूद) से नए फोन की फरमाइश की है। इससे पहले सोनू कई लोगों को फोन गिफ्ट दे चुके हैं, लेकिन यह मामला कुछ दूसरा है। फैंस ने एक्टर को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें वह एक्टर को बता रहे हैं कि उन्होंने अपने दोस्तों के सामने मां की कसम खाई है कि वह एक अच्छा फोन रहेगा। यह उपयोगकर्ता किसी भी हालत में फोन पाना चाहता है। इसलिए वह सोनू से नए फोन पाने के लिए कह रहा है।

(फोटो साभार- ट्विटर / सोनू सूद)

एक्टर ने अपने चिर-परिचित अंजज में फैन को प्यारा सा संदेश दिया है, जिसे सोनू के लाखों फैंस ने पसंद किया है। सोनू ने फैन को फोन न दिलाने की बात कहकर उन्हें अच्छी सीख दी है। यकीनन, एक्टर ने अपने कमेंट से लोगों का दिल जीत लिया है। सोनू अपने फैन के ट्वीट के जवाब में लिखते हैं, ‘मां की कसम खाकर किसी की मदद कर दे भाई, मां ज्यादा दुआएं करेंगे। फोन तो सबके पास है। दुआएं किसी के पास के’सोनू सूद का ये ट्वीट वायरल हो गया है। वह किसी का दिल दुखाए बिना इतनी अच्छी बात की है कि हर कोई उनका मुरीद हो गया है। यह ऐसी सीख है, जिसे हर इंसान को माननी चाहिए। फिर देखना दुनिया कितनी खूबसूरत हो जाती है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब एक्टर अपने किसी फैन को सीख रहे हैं। वह कई मौकों में ऐसा कर चुके हैं। देखा गया है कि कई लोग सिर्फ मजे के लिए एक्टर से अपनी फरमाइश रखते हैं। तब तक एक्टर उनका सही जवाब देते हैं। वह मजेदार अंजज में फैंस की अजीब फरमाइश पूरी करने से मना कर देते हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments