Home तकनीक और ऑटो सोशल मीडिया पर अपलोड करें सेल्फी, क्लिक करें गिफ्ट में मिलेगा सैमसंग...

सोशल मीडिया पर अपलोड करें सेल्फी, क्लिक करें गिफ्ट में मिलेगा सैमसंग फोन!


नॉर्थ एमसीडी ने स्वच्छ सर्वेक्षण -2021 में लोगों को जोड़ने के लिए एक बेहतर पहल शुरू की है।

स्वच्छ सर्वेक्षण -2021 (स्वच्छ सर्वेक्षन -2021) में लोगों को जोड़ने के लिए उत्तर एमसीडी ने एक प्रतिष्ठित पुरस्कार की शुरुआत की है। मेयर जय प्रकाश ने नागरिकों की भागीदारी के लिए # 14 दिन की चुनौती के नाम से सोशल मीडिया पर एक अभियान शुरू किया है। जनता अपनी 6 गतिविधियों को सोशल मीडिया विशेषकर फेसबुक (फेसबुक), टि्वटर (ट्विटर) और इंस्टाग्राम (इंस्टाग्राम) पर सेल्फी फोटो के साथ अपलोड करेगी। उन पर मिलने वाले अंक के आधार पर उत्तरार्थ निगम के सदस्यों को सैमसंग फोन उपहार के रूप में होगा। इसके लिये विभिन्न स्थानों पर लगे स्वच्छ सर्वेक्षण -2021 के लोगो (लोगो) के साथ सेल्फी लेना और एक पौधा को संरक्षित करना शामिल हैं।

नई दिल्ली। उत्तर दिल्ली दिल्ली नगर निगम (नॉर्थ एमसीडी) ने स्वच्छ सर्वेक्षण -2021 (स्वच्छ सर्वेक्षण -२०२१) में लोगों को जोड़ने के लिए एक बेहतर पहल शुरू की है। उत्तर दिल्ली दिल्ली के मेयर जय प्रकाश ने नागरिकों की भागीदारी के लिए # 14 दिन की चुनौती के नाम से सोशल मीडिया पर एक अभियान शुरू किया है।

इस अभियान में लोग अपनी 6 गतिविधियों को सोशल मीडिया विशेषकर फेसबुक (फेसबुक), टि्वटर (ट्विटर) और इंस्टाग्राम (इंस्टाग्राम) पर फोटो के साथ अपलोड करेंगे। उन पर मिलने वाले अंक के आधार पर उत्तर दिल्ली दिल्ली नगर निगम समितियों को सैमसंग फोन उपहार के रूप में होगा।

नार्थ दिल्ली मेयर जय प्रकाश (मेयर जय प्रकाश) ने करोल बाग के स्वच्छ सर्वेक्षण -2021 के # 14 दिन की चुनौती में भाग लिया। मेयर ने बताया कि निगम ने नागरिकों की भागीदारीता के लिए # 14 दिन की चुनौती के नाम से एक अभियान शुरू किया है, जिसके साथ छह आंदोलनों वाले शुरू की है।

मेयर ने बताया कि विजेता को एक सैमसंग फोन के अलावा अन्य पुरस्कार भी प्रतिभागी विजेता नागरिकों को दिए जाएंगे। प्रत्येक नागरिक को आकर्षक पुरस्कार जीतने के लिए 14 दिनों की स्वच्छता चुनौती में भाग लेना होगा। नहीं नागरिकों से अनुरोध किया है कि वे स्वच्छता के संबंधित अपनी छह आंदोलनों की तस्वीरों को ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर # 14dayschallenge, #Swacaddelhi पर अपलोड करें और क्रमशः @ नॉर्थ DMC या @kbzdc, @ kzzdc1 और @KBZ Dc को टैग करें।

इन छह गतिविधियों में घर के कचरे को गीले, सूखे और खतरनाक कचरे में अलग-अलग करना, गीले को घर पर ही खाद में संशोधित करना, प्रतिबंधित प्लास्टिक के उपयोग से बचना, कचरे को कम करना, पुन: उपयोग और रिचक्रिट करना (तीन) आर ‘नियमों का कार्यान्वयन) और विभिन्न स्थानों पर लगे स्वच्छ सर्वेक्षण -2021 के लोगो (लोगो) के साथ सेल्फी लेना और एक पौधा को संरक्षित करना आदि शामिल हैं।

प्रत्येक कार्य को पूरा करने वाले नागरिक 14 दिनों तक अपनी फोटो फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पेज पर अपलोड कर सकते हैं। हर क्रिया के लिए 10 अंक दिए जाएंगे और फोटो को पसंद और उस परेशन के अनुसार अतिरिक्त अंक दिए जाएंगे। मेयर ने कहा कि कोई भी नागरिक इस स्वच्छता चुनौती को स्वीकार नहीं कर सकता।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments