Home कैरियर स्नैपडील के लिए अब फ्लिपकार्ट ने दिया 90 करोड़ डॉलर का ऑफर

स्नैपडील के लिए अब फ्लिपकार्ट ने दिया 90 करोड़ डॉलर का ऑफर


करीब दो हफ्ते पहले ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने प्रतिस्पर्धी फर्म फ्लिपकार्ट के 55 करोड़ डॉलर के वैल्यूएशन पर उसे खरीदने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था.

करीब दो हफ्ते पहले ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने प्रतिस्पर्धी फर्म फ्लिपकार्ट के 55 करोड़ डॉलर के वैल्यूएशन पर उसे खरीदने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था.

ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट ने स्नैपडील को खरीदने के लिए अब करीब 90 करोड़ डॉलर का रिवाइज्ड ऑफर दिया है. घटनाक्रम से जुड़े दो लोगों ने यह जानकारी दी है. करीब दो हफ्ते पहले ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने प्रतिस्पर्धी फर्म फ्लिपकार्ट के 55 करोड़ डॉलर के वैल्यूएशन पर उसे खरीदने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था.

ऑफर में शामिल नहीं वुलकैन और फ्रीचार्ज
फ्लिपकार्ट ने जो ऑफर दिया है, वह स्नैपडील और इसकी मार्केटप्लेस मैनेजमेंट यूनिट Unicommerce के लिए है और इसमें वुलकैन और फ्रीचार्ज शामिल नहीं हैं. मामले की जानकारी रखने वाले एक व्यक्ति ने बताया, ‘यह संभव है कि पिछला ऑफर टाइमलाइन को पूरा करने के लिए जल्दी में भेजा गया हो.’

इंफीबीम के भी स्नैपडील में दिलचस्पी लेने की खबरेंई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट की तरफ से यह ऑफर ऐसे समय में आया है, जब लिस्टेड ई-कॉमर्स कंपनी इंफीबीम के स्नैपडील को खरीदने में दिलचस्पी लेने की खबरें आ रही हैं. पिछले हफ्ते खबर आई थी कि इंफीबीम, स्नैपडील का वैल्यू 1 अरब डॉलर लगा सकती है. लेकिन, इंफीबीम ने इससे इनकार किया है. हालांकि, इससे फ्लिपकार्ट पर दबाव बढ़ा, खासतौर पर ऐसे समय में जबकि इसका नॉन बाइडिंग (गैर बाध्यकारी) और स्नैपडील को खरीदने से जुड़ा एक्सक्लूसिव लेटर ऑफ इंटेंट इस महीने की शुरुआत में खत्म हो रहा था.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments