Home फ़िल्मी दुनिया स्वास्थ्य अद्यतन: सर्जरी के बाद अमिताभ ने फैन्स का शुक्रिया अदा किया,...

स्वास्थ्य अद्यतन: सर्जरी के बाद अमिताभ ने फैन्स का शुक्रिया अदा किया, बोले- मुझे हर शब्द के 3 अक्षर दिख रहे हैं, कुछ गलती हो तो माफ करें।


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

11 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

अमिताभ बच्चन ने उनकी मेडिकल लाइन को लेकर सलामती की दुआ कर रहे फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ब्लॉग में लिखा है, “मेडिकल रीढ़ के लिए चिंता और दुआएं करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। इस उम्र में आंखों की सर्जरी देरी होती है और सटीक देखभाल की जरूरत होती है। सबसे बेहतर किया गया और उम्मीद है कि सबकुछ अच्छा होगा। ।

हर शब्द के तीन अक्षर दिखाई दे रहे हैं

78 साल के अमिताभ के मुताबिक, उन्हें हर शब्द के तीन अक्षर दिखाई दे रहे हैं और वे बीच में दबा रहे हैं। उन्होंने अपनी वर्तमान स्थिति की तुलना वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर गैरी (गारफील्ड) सोबर्स के साथ घटी एक घटना (जिसके बारे में सिर्फ सुना है, कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं) से की है। उन्होंने ब्लॉग में गैरी की एक कहानी भी लिखी।

बिग बी लिखते हैं, “एक क्रिकेट मैच में अपने मजबूत प्रतिद्वंद्वी के सामने वेस्ट इंडीज की टीम अच्छी पोजीशन में नहीं थी और ऐसा लग रहा था कि वे मैच हार जाएंगे। घूंट मार के लिए। जब ​​उनकी बल्लेबाजी की बारी आई तो उन्होंने अपने करियर का सबसे तेज शतक लगाया। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने यह कैसे किया तो उनका जवाब था- जब मैं बाहर गया तो मुझे तो मुझे तीन बॉल्स दिखाई दे रहे थे और मैं बीच में को कर रहा था

बिग बी की दूसरी आंख की सर्जरी भी होगी

बिग बी ने ब्लॉग में बताया है, “प्रोगेस धीमी है और दूसरी आंख की सर्जरी भी है। इसलिए समय ज्यादा लगेगा। उम्मीद है कि विकास बहल की नई फिल्म, जिसका टेंटटिव टाइटल ‘गुडबाय’ है, के लिए अपने शेड्यूल तक सब कुछ ठीक हो जाएगा, जो कुछ ही समय में शुरू होना है। ” अमिताभ ने इस फिल्म के लुक टेस्ट की कुछ फोटो साझा करते हुए लिखा है, “ये महज लुक टेस्ट है, अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है।”

शनिवार को ब्लॉग में सर्जरी की बात बताई थी

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को बिग बी के एक दोस्त ने बताया था, “यह उनकी आंख से मोतियाबिंद हटाने के लिए छोटे सा प्रेमी ऑपरेशन था। बिग बी ऑपरेशन थिएटर में गए और बाहर आ गए। 24 घंटे तक वे डॉक्टर्स की निगरानी में। रहें और सोमवार को घर वापस आ जाएंगे। ” इससे पहले शनिवार रात बिग बी ने अपनी सेहत को लेकर ब्लॉग में लिखा था, “मेडिकल लाइन … सर्जरी … लेखन में असमर्थ हूं।”

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments