Home उत्तर प्रदेश हरदोई में उनर किलिंग: सिरफिरे पिता ने 18 साल की बेटी का...

हरदोई में उनर किलिंग: सिरफिरे पिता ने 18 साल की बेटी का फरसे से गला काट डाला, सिर लेकर थाने पहुंचे और बोला- मैंने इसे मार दिया


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हरदोई23 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

आरोपी पिता और जमीन पर युवती का सिर पड़ा था।

  • मझिला थाना क्षेत्र के पांडेतारा गांव का मामला
  • पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर जांच शुरू की

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में उनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने धारदार हथियार फरसा से अपनी 18 साल की बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद बेटी का कटा हुआ सिर लेकर महिला थाने पहुंच गई। उन्होंने पुलिसवालों से कहा कि मैंने इसे काट डाला। इस दौरान उसके चेहरे पर कोई शिकन भी नहीं थी। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पिता ने बेटी को किसी युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

घर में बेटी को अकेला पाकर ने मारा

यह सनसनीखेज वारदात मझिला थाना क्षेत्र की है। पांडेतारा गांव निवासी सर्वेश ने दो दिन पहले अपनी बेटी को गांव निवासी आदेश नाम के युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उस वक्त तो वह शांत रहा। लेकिन उसने मन में बेटी को सबक सिखाने की ठान ली थी। आज बेटी घर पर खेल रही थी। उसकी माँ खेत गई थी। केवल मौका पाकर सर्वेश ने फरसे से उसका गला काट दिया। इसके बाद बाल पकड़कर सिर लेकर थाने पहुंच गए।

पुलिस वाले हैरान रह गए
सर्वेश ने पुलिस वालों से कहा कि साहब मैंने बेटी का गला काट डाला। उसकी यह बात सुनकर पुलिसवाले भी हैरान रह गए। थाने की पुलिस फोर्स आरोपी को लेकर घटना स्थल पर पहुंची। मौके पर युवती का धड़ और खून पड़ा था। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। आरोपी पिता से भी पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments