Home फ़िल्मी दुनिया हर्षदीप कौर ने बेटे को जन्म, जूनियर 'सिंह' के आने पर सोशल...

हर्षदीप कौर ने बेटे को जन्म, जूनियर ‘सिंह’ के आने पर सोशल मीडिया पर जताई खुशी


हर्षदीप कौर के घर पर किलकारियां गूंज गए हैं। फोटो साभार- @ harshdeepkaurmusic / Instagram

हर्षदीप कौर (हर्षदीप कौर) ने अपने इंस्टाग्राम पर ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने मंगलवार यानी 2 मार्च को बेटे का जन्म दिया है।

मुंबई। इन दिनों फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेज अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (अनुष्का शर्मा) ने बेटी को जन्म दिया है। वहीं करीना कपूर खान (करीना कपूर खान) भी दूसरी बार मम्मी बन गई हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड की एक फेमस सिंगर हर्षदीप कौर (हर्षदीप कौर) के घर पर किलकारियां गूंज गई हैं। उसने पुत्र को जन्म दिया है। हर्षदीप कौर ने भी फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है।

फेमस सिंगर हर्षदीप कौर (हर्षदीप कौर) और उनके परिवार को जिस दिन का इंतजार था, वह घड़ी आ गई। हर्षदीप ने बेटे को जन्म दिया (हर्षदीप कौर ने बच्चे का स्वागत किया), उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने मंगलवार यानी 2 मार्च को बेटे को जन्म दिया है।

उन्होंने एक तस्वीर शेयर की पोस्ट में लिखा है- इस तस्वीर पर लिखा है- लड़का हुआ। उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा- ‘थोड़ा सा स्वर्ग बस धरती पर उतर आया और हमें मम्मी और डैडी बना दिया। हमारा जूनियर ‘सिंह’ आ गया है और इससे ज्यादा हम खुश नहीं हो सकते। ‘ हर्षदीप कौर, हर्षदीप कौर ने बेबी बॉय का स्वागत किया, जूनियर सिंह, बेबी बॉय का कहना है कि हमारे जूनियर सिंह, हर्षदीप कौर, न्यूज 18, नेटवर्क 18, हर्षदीप कौर, हर्षदीप कौर ने बेटे को जन्म दिया

हर्षदीप ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा था, जी हां, मैं अपनी तारीख के करीब हूं। मेरे पति मनकीत और मैं बहुत ही निजी इंसान हैं। पिछले साल को विभाजित की वजह से हमें ज्यादा बाहर जाने का मौका नहीं मिला तो ये वजह भी है कि किसी को मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चल गया है। इस जर्सी को सीक्रेट रखने की हमारी कोई वजह नहीं थी। लेकिन हां अब हम खुशी के साथ बताते हैं कि जल्द ही हमारे घर बेबी आने वाला है।आपको बता दें कि हर्षदीप बॉलीवुड की होने वाली सिंगर हैं। हर्षदीप ने उद्योग को हीर हीर, जालिमा, दिलबरो, कृत्य करुन, गोडे नाल इश्क हटा, कबीरा जैसे कई हिट नंबर्स दिए हैं। इसके अलावा सिंगर सूफी सोन्ग्स भी गाती हैं। हर्षदीप ने 20 मार्च 2015 को मनकीत सिंह से शादी की थी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments