Home जीवन मंत्र हाउस पार्टी करने में आती है परेशानी, अपनाएं ये 5 टिप्स और...

हाउस पार्टी करने में आती है परेशानी, अपनाएं ये 5 टिप्स और हल करें अपनी मुश्किल


हाउस पार्टी होस्ट करने के आसान तरीके। चित्र: pexels-nicole-michalou

हाउस पार्टी: पार्टी एनीमेशनल नहीं है, लेकिन फिर भी दोस्तों से मिलने के लिए हाउस पार्टी (हाउस पार्टी) करना चाहते हैं और आती है परेशानी तो अपनाएं ये आसान से टिप्स और हैव फन।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:28 फरवरी, 2021, 3:52 PM IST

आप पार्टी एनीमेशनल नहीं है, लेकिन फिर भी फ्रैंड्स के साथ अच्छे वक्त बिताना चाहते हैं तो हाउस पार्टी (हाउस पार्टी) से बेहतरीन कोई तरीका नहीं है। हाउसिंग में जाना और पार्टी करना दोनों ही बहुत मजेदार होता है ।केंड में क्लबों में लंबी कतारों और भीड़ का सामना किए बगैर दोस्तों से मिलने का भी यह एक अच्छा तरीका है आखिरकार, घर पर होने से बेहतर कुछ भी नहीं है, जिसे आप प्यार करते हैं और जहां आप शब्दावली संजोना चाहते हैं, लेकिन हाउस साइड को होस्ट (होस्ट) करना या बुकिंग करना काफी थकाऊ और हेक्टिक हो सकता है। तो यहां हम आपको एक सक्सेसफुल हॉर्स पार्टी होस्ट करने और अपने पूर्वानुमान को इंप्रूव करने के पांच मजेदार और आसान तरीके बता रहे हैं।

घर सजा:

पार्टी वाइब या फील लाने के लिए घर को सजाने से शुरुआत करें, लेकिन इसमें इस बात का विशेष ध्यान रखें कि बर्थडे पार्टी और हाउस पार्टी की डेकोरेशन (सजावट) यानी सजावट बिल्कुल अलग होती है। इसमें अंतर होता है, इसलिए दीवारों पर स्ट्रीमर्स या कमरे न पाते हैं और इसकी जगह कलरफुल और यूथफुल डेकोरेशन को तवज्जो दें।

ये भी पढ़ें: मेरी क्रिसमस 2019: क्रिसमस पार्टी पर दोस्तों के साथ ये खेल खेलें, दोगुना हो जाएगा जश्न का मजा

अपबीट उपयोगकर्ता तैयार करें:

हाउस पार्टी में जब हर कोई पहले से ही डांस करने के मूड में है, तो उस वक्त ही यह पता करना कि कौन सा गाना चला रहे हैं यह काफी खीज दिलाने वाला होता है, इसलिए इस परेशानी से बचने के लिए पहले ही मशहूर गानों की आवाज तैयार है। कर रहे हैं। कोशिश करें कि इसके सभी गीतों में उत्साह और उमंग से लबरेज हों। इति शानदार अभिनय की तैयारी पर केवल थिरकेंगे ही नहीं बल्कि आपकी तारीफ करेंगे सो अलग।

जगह बनाना:

यदि आपका घर छोटा है और आपको लगता है कि पार्टी के लिए जगह कैसे बनाएं तो आसान सा तरीका अपनाएं। पार्टी से पहले ही फर्नीचर को घर के किसी कोने में शिफ्ट कर दें या एक तरफ रख दें, लेकिन यह केवल तभी जब आपको लगता है कि फर्नीचर मेहमानों के लिए परेशानी पैदा कर सकता है। ऐसे ही बहुत अधिक जगह घेरने वाले किसी भी सामान को पार्टी के लिए आप दूसरी जगह रख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: नाइट पार्टी में जाने के लिए अपने आप को कुछ ऐसे करें तैयार

सिलेक्टिव हो पूर्वानुमान लिस्ट:

यह आपका घर है और यह आप पर निर्भर करता है कि आप अपनी हाउस पार्टी में बुलाना चाहते हैं और नहीं चाहिए। आप भी नहीं करेंगे कि पार्टी के फान में ऐसे लोगों को बुलायाकर रंग में बदला चुके जो आपके लिए परेशानी पैदा कर सकते हैं, इसलिए पूर्वानुमान लिस्ट को लेकर सेलेक्टिव रहें। ऐसे लोगों को ही बुलाया जाता है जिन्हें आप वास्तव में अपना घर कहते हैं संबोधन भविष्य के लिए भी शेयर करना चाहते हैं यानी आप चाहते हैं कि ये लोग आपके घर दोबारा आ सकें।

इनजॉय करें:

इतना सब करने के बाद किस कारण से ये पार्टी होस्ट की है यानी फन के लिए। फन करना मत भूलो जय। फिर एंजॉय करिए क्योंकि आप अपने घर के कंफर्ट में है और खुद को क्रेडिट देना मत भूलिए की आपने एक शानदार पार्टी को होस्ट करने में कामयाबी हासिल की है। खुद को पूरी तरह से मुक्त रखने वाली पार्टी का आनंद लें, फन करें।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments