Home देश की ख़बरें हाथरस कांड: कड़ी सुरक्षा के बीच चारों आरोपियों को कोर्ट के बारे...

हाथरस कांड: कड़ी सुरक्षा के बीच चारों आरोपियों को कोर्ट के बारे में पहुंची पुलिस, रामू की जमानत पर सुनवाई होगी


आरोपी रामू की याचिका पर फैसला लिया जाएगा।

हाथरस मामला: उत्तर प्रदेश के हाथरस (हाथरस कांड) में हुए सामूहिक दुष्कर्म (बलात्कार) और हत्या (हत्या) के मामले में एक आरोपी की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी।चारों आरोपी रामू, संदीप, लवकुश और रवि को कड़ी सुरक्षा के बीच जनपद। कोर्ट लाया गया है।

हाथ। उत्तर प्रदेश के हाथरस (हाथरस कांड) में सामूहिक दुष्कर्म (बलात्कार) और हत्या (मर्डर) के मामले में मुकदमा चलेगा। बिटिया कांड के आरोपी की जमानत पर फैसला लिया जाना है। आरोपी रामू, संदीप, लवकुश और रवि को कड़ी सुरक्षा के बीच जनपद न्यायालय लाया गया। बिटिया का भाई भी जनपद न्यायालय में मौजूद है। सीबीआई (CBI) टीम की डीएसपी इंवेस्टिकेसन अधिकारी सीमा पाहूजा भी अपने वकील के साथ जनपद न्यायालय पहुंच गई है। विशेष न्यायाधीश एससी एसटी कोर्ट में मामले की सुनवाई करेंगे।

हाथरस जनपद न्यायालय में विशेष एससी-एसटी कोर्ट में आरोपी रामू की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी। मामले से जुड़े चारों आरोपी संदीप रामू रवि और लव कुश को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अलीगढ़ जिला जेल से हाथरस न्यायालय में पेश किया गया है। वहीं पीड़ित पक्ष से पीड़िता का भाई भी न्यायालय परिसर में मौजूद है। इस हाई प्रोफाइल केस को लेकर कोर्ट परिसर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। केस में इन्वेस्टिगेशन कर रही सीबीआई ने पहले ही जनपद कोर्ट में चार्जसीट दाखिल कर दी थी। आज जमानत अर्जी की सुनवाई के लिए सीबीआई की एसडीपी सीमा पाहुजा और सीबीआई के वकील भी जनपद न्यायालय पहुंचे हैं। जल्द ही मामले से जुड़ी सुनवाई शुरू होगी।

ये भी पढ़ें: राकेश टिकैत के समर्थन में किसानों ने जींद-चंडीगढ़ एनएच किया जाम, गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस तैनातये पूरा मामला है

बता दें कि चंदपा इलाके के एक गांव की युवती के साथ 14 सितंबर को दुष्कर्म के बाद उस पर जानलेवा हमला किया गया था। इसके बाद युवती को इलाके के लिए अलीगढ़ लाया गया। यहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया था। 29 सितंबर को उसकी मौत हो गई थी। पीड़िता की मौत के पहले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। मामले ने तूल पकड़ा तो एसपी सहित 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया गया था। फिर इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी। इस मामले के एक आरोपी रामू ने कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments