Home उत्तर प्रदेश हाथरस कांड पर सियासत: पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर...

हाथरस कांड पर सियासत: पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- यूपी में हाथरस जैसी वारदातें हो रहें हैं मुख्यमंत्री बंगाल घूम रहे हैं


  • हिंदी समाचार
  • स्थानीय
  • उतार प्रदेश
  • पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने किया योगी सरकार पर हमला, कहा यूपी के हाथरस जैसे हादसे हो रहे हैं, बंगाल में मुख्यमंत्री कर रहे हैं परेशान

विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ3 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

यूपी की राजधानी लखनऊ में पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने हाथरस की घटना को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला।

  • कहा कि पीड़ित बेटी से सपा का प्रतिनिधिमंडल मिलेगा, मैं खुद भी बेटी से मिलने जाऊंगा
  • प्रदेश की जनता सपा की तरफ देख रही है, ईमानदारी से 5 साल सिर्फ सेवा का काम किया

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी के हाथरस में हुई घटना को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यूपी में हाथरस जैसी वारदातें हो रही हैं। रामराज्य लाने वालों के राज में बेटियाँ सुरक्षित नहीं हैं और सीएम बंगाल घूम रहे हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि हाथरस की पीड़ित बेटी से मिलने का एक प्रतिनिधिमंडल भेजा जाएगा। मैं खुद उस बेटी से मिलने जाऊंगा।

सपा सुप्रीमो अखिलेश ने कहा कि, ‘प्रदेश की जनता सपा की तरफ देख रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि, हमारा नारा काम बोलता है, हमने पहले ही बताया था कि सब व्यवस्था खराब कर दी बीजेपी सरकार ने, मंडी व्यवस्था खत्म हो रही है। कहा कि, बीजेपी सरकार ने सब व्यवस्था खराब की मंडियों को हमने बनाया था। आज सरकारी मंडियों को समाप्त कर रही है। किसान को सिर्फ बाजार के भरोसे छोड़ नहीं सकते। मंडी खत्म कर किसानों को पूरी सरकार कर देगी।

भाजपा को बहुमत का घमंड हो गया है

हाथरस की घटना पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हाथरस जैसी घटनाएं हो रही सरकार को किसी की परवाह नहीं हैं। मुख्यमंत्री कहते हैं कि ठोंक दो, भाजपा को बहुमत का घमंड है। ‘हाथरस में एक और लड़की से अत्याचार हुआ है। रामराज्य लाने वालों के राज्य में ऐसा हो रहा है।

CBI, ED से लोगों को डरा रही सरकार

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कस्तोडियल एनकाउंटर हो रहे हैं। सरकारी लोगों को डरा रही है। सरकार की ED, CBI और इनकम टैक्स से डरा रही है। हाथरस के मामले पर शर्म से सिर झुक गया है। किसान आंदोलन के समय मुकदमे दर्ज हुए हैं। 10 हजारी सपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व विधायक राम कृपाल कोल, कामता सिंह बघेल, देवेंद्र प्रताप सिंह, भाजपा के संतोष कुमार, भाजपा के संजीव वर्मा, बसपा के परवेज उमर अहमद को सपा की सदस्यता दिलाई।

क्या मामला है
उत्तर प्रदेश में हाथरस के नौजरपुर गांव में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने वाले पिता की सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपी छेड़छाड़ का मामला वापस लेने के लिए पीड़ित परिवार पर दबाव बना रहा था। मृतक की बेटी ने छह लोगों पर केस दर्ज कराया है। इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments