Home मध्य प्रदेश हिंदू महासभा का नया ऐलान: ग्वालियर से दिल्ली तक निकलेगी गोडसे यात्रा,...

हिंदू महासभा का नया ऐलान: ग्वालियर से दिल्ली तक निकलेगी गोडसे यात्रा, हिंदू महासभा राजधानी में प्रदर्शन करेगी


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्वालियर16 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

दौलतगंज स्थित हिंदू महासभा भवन। यहीं गोडसे का मंदिर और ज्ञानशाला खोली गई थी। फाइल फोटो

  • गोडसे यात्रा को लेकर 2 मार्च को हिमालय की बैठक, जल्दी दिल्ली कार्यकर्ता जाएंगे

गोडसे भक्त बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं रहा। इस मामले में अब हिंदू महासभा ने नया पैंतरा खेला है। हिंदू महासभा ने ऐलान किया कि अब ग्वालियर से दिल्ली तक गोडसे यात्रा निकाली जाएगी, जिसमें गोडसे के बारे में युवाओं को बताया जाएगा। वहां कांग्रेस की सोनिया गांधी से मुलाकात कर कांग्रेस का नाम बदलकर गोडसेवादी कांग्रेस रखने का अनुरोध किया जाएगा।

अखिल भारत हिंदू महासभा शीघ्र ही गोडसे यात्रा निकालने जा रहा है, जो ग्वालियर से शुरू होकर हिंदू महासभा भवन मंदिर मार्ग दिल्ली पर राष्ट्रीय प्रमुखों के सानिध्य में पूर्ण होगा। यात्रा के माध्यम नाथूराम गोडसे के बारे में लोगों को बताया जाएगा। साथ ही, हाल में हिमालय नेता व गोडसे भक्त बाबूलाल चौरसिया को कांग्रेस में शामिल करने पर हिंदू महासभा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा था। कहा गया था कि वह कांग्रेस का नाम बदलकर गोडसेवादी कांग्रेस रख लें, जिसका जवाब अभी तक नहीं मिला है, इसलिए हिन्दू महासभा यह यात्रा निकालने जा रही है।

कार्यक्रम की रूपरेखा बनाने की बैठक 2 मार्च को

कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने 2 मार्च को शाम 5 बजे हिंदू महासभा भवन दौलतगंज पर कोर कमेटी की बैठक रखी गई है। बैठक में तय किया जाएगा कि गोडसे यात्रा किस दिन ग्वालियर से दिल्ली के लिए निकलेगी। साथ ही, तय किया जाएगा कि यात्रा का दिल्ली में कहां, क्या प्रदर्शन रहेगा।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments