Home देश की ख़बरें हिंदू महासभा का राहुल-प्रियंका पर 'प्रहार', कहा- अगर बचपन में यह सुलूक...

हिंदू महासभा का राहुल-प्रियंका पर ‘प्रहार’, कहा- अगर बचपन में यह सुलूक हुआ, तो आज ऐसे न हों


कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों इन दिनों पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटे हैं (फाइल फोटो)

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा (पंडित अशोक शर्मा) ने प्रियंका गांधी (प्रियंका गांधी) के लगातार मंदिर भ्रमण पर तंज कसते हुए कहा कि इनका मंदिर से क्या लेना-देना। यह लोग केवल चुनाव के समय ही मंदिर जाते हैं। अगर उनके मंदिर भ्रमण को देखकर आज भी लोग बहकावे में आ जाते हैं तो फिर क्या कहा जाए

मेरठ। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा (पंडित अशोक शर्मा) ने कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी (राहुल गांधी) और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (प्रियंका गांधी) पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पुरानी कहावत है कि जो बचपन में पिटता नहीं वह उद्दंड होता है। राहुल गांधी अगर बचपन में ठीक से पवित्र होते हैं तो आज ऐसी देशद्रोही बातें न कर रहे हैं। अशोक शर्मा यहीं पर नहीं रहे। उन्होंने प्रियंका गांधी के लगातार मंदिर भ्रमण पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इनका मंदिर से क्या लेना-देना है। यह लोग केवल चुनाव के समय ही मंदिर जाते हैं। अगर उनके मंदिर भ्रमण को देखकर आज भी लोग बहकावे में आ जाते हैं तो फिर क्या कहा जाए। क्योंकि अयोध्या में राम मंदिर (राम मंदिर) बनने में इन्हीं की पार्टी ने हमेशा खलनायक की भूमिका निभाई।

वहीं तीन महीने से ज्यादा समय से चल रहे किसान आंदोलन को लेकर पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि जो लोग पहले इसका पहला समर्थन कर रहे थे, आज वे ही विरोध कर रहे हैं। हिंदू महासभा का विचार है कि ऐसे लोगों पर सख्ती से पेश आना चाहिए।

वहीं अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुन्ना कुमार शर्मा ने किसान आंदोलन पर कहा कि देशविरोधी तत्व, मुस्लिम कट्टरपंथी और वामपंथियों ने यह षडयंत्र रचा है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में कहीं भी किसानों का आंदोलन नहीं है। भारत विरोधी शक्तियां मिलकर हिंदुस्तान के खिलाफ और सरकार के खिलाफ आरोप रच रही हैं। देश के लोगों ने सब कुछ समझ लिया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी यूपी के गिनती के ही लोग हैं। शर्मा ने कहा कि इस मसले पर एक्सपर्ट की कमेटी बननी चाहिए। ऐसे किसी भी आंदोलन के साथ देश कभी भी खड़ा नहीं होगा।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments