Home मध्य प्रदेश हिमस ने सोनिया गांधी को प्रेषित पत्र: कांग्रेस का नाम बदलकर गोड़सेवादी...

हिमस ने सोनिया गांधी को प्रेषित पत्र: कांग्रेस का नाम बदलकर गोड़सेवादी कांग्रेस बनाए रखा जाना चाहिए


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोलमाल करनेवाला5 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

हिंदू महासभा द्वारा कांग्रेस का नाम बदलने के लिए सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कमल नाथ को लिखा गया पत्र

  • सोनिया गांधी, राहुल गांधी व कमलनाथ को लिखा गया है पत्र
  • स्पीड पोस्ट से प्रेषित किया गया पत्र है
  • बाबूलाल चौरसिया की पत्नी को 2 साल के लिए निष्कासित किया गया

शनिवार को हिंदू महासभा की ओर से कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मध्य प्रदेश के कांग्रेस के अध्यक्ष कमल नाथ को पत्र लिखकर स्पीड पोस्ट किया है। जिसमें हिमस ने कहा है कि अब कांग्रेस में किसी की आस्था नहीं बची है। इसलिए कांग्रेस का नाम बदलकर गोड़सेवादी कांग्रेस बनाए रखा जाना चाहिए। साथ ही कांग्रेस कार्यालय में नाथूराम गोड़से का चित्र भी लगाया जाना चाहिए। यह सभी पत्र हिंदू महासभा के प्रदेश महामंत्री विनोद जोशी के नाम से लिखे गए हैं। इसके साथ ही कांग्रेस का हाथ थामने वाले बाबूलाल चौरसिया की पत्नी भगवती देवी को पार्टी से 2 साल के लिए तटस्थका उपक्रम कर दिया गया है। बाबूलाल को पहले ही हटा दिया गया।

दौलतगंज स्थित हिंदू महासभा के कार्यालय से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज ने बताया कि नाथूराम गोड़से के मंदिर की स्थापना में मुख्य रूप से भूमिका निभाने वाले हिमाल को नेता बाबूलाल गोड़से को कांग्रेस में शामिल करने के बाद कांग्रेस ने बता दिया है कि अब आम आदमी कांग्रेस में जाना है नहीं चाहता है इसलिए अब अखिल भारतीय कांग्रेस का नाम बदलकर गोड़सेवादी कांग्रेस कर देना चाहिए। इस दौरान उन्होंने बाबूलाल चौरसिया के बयानों का भी खंडन किया है, जिसमें उन्होंने धोखे से गोड़से की पूजा करने की बात कही थी। उनका कहना था कि हर कार्यक्रम में वह सबसे आगे रहते थे।

बबलू की पत्नी को निष्कासित किया गया

जयवीर भारद्वाज ने बताया कि बाबूलाल चौरसिया ने हिमस के साथ धोखा कर कांग्रेस की सदस्यता ली है। उन्हें पहले ही हटा दिया गया है। साथ ही इस मामले में बाबूलाल चौरसिया की पत्नी भगवती देवी को भी 2 साल के लिए हिंदू महासभा के संयोजिका पद से तटस्थका स्वभाव किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments